1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. aurangabad
  5. policeman absconding from liquor businessman in aurangabad watchman suspended asj

शराब धंधेबाज पुलिस अभिरक्षा से फरार, चौकीदार निलंबित

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date

देव : शराब के साथ अपने ससुराल से गिरफ्तार हुए दो धंधेबाजों में विक्रम सिंह उर्फ भोला उर्फ भोलू पुलिस को चकमा देकर शौचालय के वेंटिलेटर से हथकड़ी खोल फरार हो गया. इस घटना के बाद पुलिस महकमा के हड़कंप मच गया. फरार भोलू की गिरफ्तारी के लिए पूरे जिले की पुलिस लग गयी और जगह-जगह छापेमारी शुरू कर दी.

हालांकि देर शाम भोलू को अंबा थाना क्षेत्र से पुलिस ने एक बार फिर गिरफ्तार कर लिया. इसके बाद थानाध्यक्ष सहित अन्य पुलिसकर्मियों की जान में जान आयी. हुआ यह कि गुरुवार की रात देव थाना की पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी कर औरंगाबाद शहर के भास्कर नगर निवासी भोला सिंह और पलामू जिले के निबुआ नगर बाजार निवासी हेमंत कुमार को चैनपुर गांव से गिरफ्तार किया. छापेमारी के दौरान पुलिस ने 127 बोतल शराब भी बरामद किया.

दोनों को गिरफ्तार कर पुलिस थाना लायी. जानकारी मिली की शुक्रवार की सुबह चौकीदार की सुरक्षा में भोलू को शौचालय ले जाया गया. इसी क्रम वह किसी तरह हथकड़ी निकालकर शौचालय के वेटिंलेटर से कूदकर फरार हो गया. जब 15 मिनट तक चौकीदार ने पाया कि वह नहीं निकल और रस्सी खींचा तो हथकड़ी के साथ रस्सी बाहर आ गया. इसके बाद देव थाना में हड़कंप मच गया. वरीय अधिकारियों को सूचना मिली और जांच शुरू कर दी गयी.

एसडीपीओ अनुप कुमार देव थाना पहुंचे तथा पुलिसकर्मियों को फटकार लगायी. एसपी के निर्देश पर पूरे जिले में फरार भोलू की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी गयी. एसपी सुधीर पोरिका ने बताया कि लापरवाही बरतने वाले चौकीदार को निलंबित कर दिया गया है. लापरवाही की जांच भी की जा रही है.वैसे देर शाम कुटुंबा के इलाके से फरार भोलू को पुलिस ने गिरफ्तार भी कर लिया है.

posted by ashish jha

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें