30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

शहीद संतोष के गांव में पार्क और स्मारक का होगा निर्माण

औरंगाबाद : जम्मू कश्मीर के पुलवामा जिले के पोंपोर में शहीद हुए संतोष साव के परिजनों से केंद्रीय राज्यमंत्री उपेंद्र कुशवाहा ने मुलाकात की. मंगलवार को मंत्री शहीद के गांव टेंगरा पहुंचे और परिजनों को सांत्वना दी. इस दौरान टेंगरा के ग्रामीणों ने शहीद सैनिक का स्मारक व शहीद के नाम पर पार्क बनवाने की […]

औरंगाबाद : जम्मू कश्मीर के पुलवामा जिले के पोंपोर में शहीद हुए संतोष साव के परिजनों से केंद्रीय राज्यमंत्री उपेंद्र कुशवाहा ने मुलाकात की. मंगलवार को मंत्री शहीद के गांव टेंगरा पहुंचे और परिजनों को सांत्वना दी. इस दौरान टेंगरा के ग्रामीणों ने शहीद सैनिक का स्मारक व शहीद के नाम पर पार्क बनवाने की मांग रखी. इस पर मंत्री ने कहा कि सांसद निधि से शहीद सैनिक का स्मारक व पार्क का निर्माण कराया जायेगा.

शहीद के नाम पर पार्क

साथ ही, सभी तरह की सुविधा शहीद के परिजन को उपलब्ध करायी जायेगी. शहीद सैनिक के पुत्र का नामांकन केंद्रीय विद्यालय में कराया जायेगा. उन्होंने कहा कि जान जोखिम में डाल कर सीमा पर जवान तैनात रहते हैं, तभी हमलोग चैन की सांस लेते हैं. सालों भर जहां बर्फ जमा रहता है, वहां पर जवान देश की सेवा करने में लगे हुए रहते हैं. आतंकवाद की समस्या दुनिया के लिए एक कलंक है. आतंकवादियों के मंसूबे कभी कामयाब नहीं होंगे. हमारे जवान जवाब देने के लिए तैयार हैं.

ग्रामीणों ने रखी मांग

उपेंद्र कुशवाहा से ग्रामीणों ने शहीद के स्मारक बनाने की मांग भी रखी. केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि सांसद निधि से शहीद के स्मारक और पार्क का निर्माण कराया जायेगा. उपेंद्र कुशवाहा ने शहीद के परिजनों को भी सांत्वना देते हुए कहा कि सरकार उनका पूरी तरह ख्याल रखेगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें