1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. arwal
  5. firing on mukhiya in arwal bihar latest news one injured in mukhiya attack news skt

बिहार में फिर बदमाशों के निशाने पर मुखिया, अरवल में गाड़ी पर अंधाधुन फायरिंग, भांजा जख्मी

बिहार में फिर एकबार मुखिया को बदमाशों ने निशाना बनाया. अरवल जिले में इन्जोर पंचायत के मुखिया की गाड़ी पर अंधाधुन गोलियां दागी गयी. इस हमले में मुखिया का भांजा जख्मी हो गया है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
बिहार न्यूज
बिहार न्यूज
File

बिहार में अपराधियों ने एकबार फिर मुखिया को निशाना बनाया है और हमला किया है. इस बार अरवल में बदमाशों ने मुखिया पर जानलेवा हमला किया. इस हमले में मुखिया बाल-बाल बच गये लेकिन उनके भांजे की हालत गंभीर है. घटना मेहंदिया थाना क्षेत्र का है जहां इन्जोर पंचायत के मुखिया विनय पटेल पर जानलेवा हमला किया गया.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, इन्जोर पंचायत के मुखिया मुकेश पटेल सोमवार सुबह अपने पंचायत के काम से कलेर प्रखंड जा रहे थे. इसी दौरान पहले से घात लगाकर बैठे बदमाशों ने उनपर हमला बोल दिया. बाइक सवार अपराधियों ने मुखिया की गाड़ी को निशाना बनाया और ताबड़तोड़ गोलियां दागनी शुरू कर दी. इस घटना के बाद चारो तरफ अफरातफरी का माहौल कायम हो गया. इस हमले में मुखिया का भांजा जख्मी हो गया.

मुखिया के भांजे को इस हमले में गोली लगने की सूचना है. आनन-फानन में जख्मी हालत में उन्हें इलाज के लिए अरवल के अस्पताल में भर्ती कराया गया. वहीं मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची. अभी इस बात का खुलासा नहीं हो पाया है कि किन कारणों से इस हमला को अंजाम दिया गया. बदमाश हमला करके फरार हो गये वहीं पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

गौरतलब है कि पंचायत चुनाव हाल में ही संपन्न हुए हैं. चुनाव के बाद जीतकर आए मुखिया लगातार बदमाशों के निशाने पर चढ़ रहे हैं. इससे पहले करीब आधा दर्जन मुखिया को मौत के घाट उतार दिया गया. वहीं मुखिया पर लगातार हो रहे हमले का मामला बिहार के डीजीपी व मंत्री सम्राट चौधरी तक भी पहुंच चुका है लेकिन यह सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा.

Posted By: Thakur Shaktilochan

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें