1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. arrah
  5. two including young jdu national secretary shot dead in ara one dead asj

आरा में युवा जदयू के राष्ट्रीय सचिव समेत दो को मारी गोली, एक की मौत

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date

आरा. शहर के नवादा थाना क्षेत्र के जगदेवनगर गली नंबर आठ दुर्गा मंदिर के पास बाइक सवार हथियारबंद अपराधियों ने रविवार की शाम जदयू नेता समेत दो को गोली मार दी. इस घटना में एक की मौत घटनास्थल पर ही हो गयी, जबकि गंभीर रूप से जख्मी जदयू नेता को पीएमसीएच रेफर कर दिया गया.

अपराधियों की संख्या चार थी, जो पहले से ही घात लगाकर बैठे थे और जदयू नेता को देखते ही ताबड़तोड़ फायरिंग करने लगे. जदयू नेता प्रिंस सिंह बजरंगी को दो गोली लगी है, जबकि विष्णुनगर निवासी मिथुन सिंह को चार गोली लगी, जिससे उनकी मौत घटनास्थल पर ही हो गयी. प्रिंस सिंह बजरंगी युवा जदयू के राष्ट्रीय सचिव सह सासाराम विधानसभा क्षेत्र के प्रभारी बताये जाते हैं.

वह चुनाव प्रचार को लेकर बाइक से अपने दोस्त मिथुन के साथ जगदेवनगर गली नंबर आठ दुर्गा मंदिर के पास लोगों से मिलने जा रहे थे, तभी चार की संख्या में घात लगाये अपराधियों ने उन पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी. इसमें मिथुन सिंह को चार गोली तथा जदयू नेता को दो गोली लग गयी. स्थानीय लोगों के अनुसार लगभग 10-15 राउंड फायरिंग की गयी. पुलिस ने घटनास्थल से दस खोखा बरामद किया है.

घटना की सूचना पाकर नवादा थाना पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन में जुट गयी. इधर स्थानीय लोगों की सहायता से दोनों को सदर अस्पताल लाया गया, जहां मिथुन सिंह को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. वहीं, जदयू नेता प्रिंस सिंह बजरंगी को पीएमसीएच रेफर कर दिया गया. घटना का कारण स्पष्ट नहीं है, लेकिन पुलिस कई बिंदुओं पर छानबीन कर रही है.

मृत मिथुन सिंह विष्णुनगर निवासी सीताराम सिंह के पुत्र थे, जो प्रोपर्टी डीलर का काम भी करते हैं. घटना की जानकारी मिलते ही सदर एसडीपीओ पंकज कुमार रावत, नवादा थानाध्यक्ष संजीव कुमार, दारोगा दीप नारायण सिंह सदर अस्पताल पहुंचे और छानबीन में जुट गये. एसपी हरकिशोर राय ने बताया कि किसी भी सूरत में अपराधियों को बख्शा नहीं जायेगा.

posted by ashish jha

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें