30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

धनुपरा गांव में अधेड़ का शव मिला, लू लगने की आशंका

दूसरे दिन बरामद हुआ शव, परिजनों में मातम

आरा. नगर थाना क्षेत्र के धनुपरा गांव में घर से काम करने के लिए निकले एक अधेड़ का शव दूसरे दिन बरामद हुआ है. उनका शव गांव में ही स्थित डीपीएस स्कूल के पीछे बगीचे से गुरुवार की सुबह बरामद किया गया है. शव के मिलने से लोगों के बीच अफरा-तफरी का आलम रहा. जानकारी के अनुसार मृतक टाउन थाना क्षेत्र के धनुपरा गांव वार्ड नंबर 34 निवासी स्व.जीउत राम के 51 वर्षीय पुत्र हीरा लाल राम है एवं वह पेशे से मजदूर थे. इधर मृतक के पुत्र विकास कुमार ने बताया कि बुधवार कि अहले सुबह करीब चार बजे वह घर से लेबर का काम करने के लिए निकले थे. उसके बाद वह देर शाम तक घर वापस नहीं लौटे, जिसके बाद परिजनों ने काफी खोजबीन की, लेकिन कुछ पता नहीं चल पाया था. इसी बीच गुरुवार की सुबह गांव के एक लड़के ने उनके घर जाकर सूचना दी के उनके पिता का शव गांव में स्थित डीपीएस स्कूल के पीछे बगीचे में पड़ा है. सूचना पाकर परिजन फौरन वहां पहुंचे. तभी स्थानीय थाना भी वहां पहुंच गयी. इसके पश्चात पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर उसका पोस्टमार्टम सदर अस्पताल में करवाया. वहीं, दूसरी ओर मृतक के बेटे विकास कुमार ने अपने पिता के गांव में किसी भी व्यक्ति से किसी भी प्रकार के विवाद एवं दुश्मनी की बातों से साफ इनकार किया है. साथ ही उसने लू-लगने के कारण अपने पिता के मौत होने की बात कही है. हालांकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का कारण पूरी तरह स्पष्ट हो पायेगा. बताया जाता है कि मृतक अपने दो भाई व दो बहन में तीसरे स्थान पर थे.

उनके परिवार में पत्नी प्रेमी देवी व दो पुत्र विकाश, अंकित एवं एक पुत्री संगीता है. घटना के बाद मृतक के घर में हाहाकार मच गया है. घटी इस घटना के बाद में तक की पत्नी प्रेमी देवी एवं परिवार के सभी सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें