24.1 C
Ranchi
Thursday, February 22, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Homeबिहारपटनाबिहार: सीएम नीतीश कुमार से मिलने पहुंचे आनंद मोहन, पत्नी लवली आनंद भी है साथ, सियासी हलचल हुई तेज

बिहार: सीएम नीतीश कुमार से मिलने पहुंचे आनंद मोहन, पत्नी लवली आनंद भी है साथ, सियासी हलचल हुई तेज

Bihar News: बिहार के सीएम नीतीश कुमार से पूर्व सांसद आनंद मोहन ने मुलाकात की. इस दौरान उनकी पत्नी लवली आनंद भी उनके साथ मौजूद रही. इस मुलाकात के बाद सियासी हलचल तेज हो चुकी है.

Bihar News: बिहार के सीएम नीतीश कुमार से बुधवार को पूर्व सांसद आनंद मोहन ने मुलाकात की है. इस दौरान उनकी पत्नी लवली आनंद भी उनके साथ मौजूद थी. इस मुलाकात के बाद सियासी हलचल तेज हो गई है. यह भी चर्चा शुरु हो गई है कि पूर्व सांसद जदयू में शामिल हो सकते हैं. वहीं, आनंद मोहन का बयान सामने आया है. उन्होंने कहा है कि यह सिर्फ एक औपचारिक मुलाकात है. मुख्यमंत्री से पूर्व सांसद अचानक मिलने के लिए पहुंच गए. सीएम के आवास पर दोनों मिले है. इस कारण चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया. सीएम आवास पर मंत्री विजय चौधरी और विजेंद्र यादव भी मौजूद रहे. जदयू के नेताओं के साथ आनंद मोहन की मीटिंग हुई है. वहीं, 29 दिसंबर को जदयू के कार्यकारणी की बैठक हो रही है. इस बैठक से पहले दोनों नेताओं की मुलाकात को अहम माना जा रहा है. इस मुलाकात के दौरान मंत्री और विधायक भी मौजूद रहे.

लवली आनंद का साल 2024 में चुनाव लड़ना संभव

जेडीयू के कई बड़े नेता सीएम आवास पर मुलाकात के दौरान मौजूद थे. आनंद मोहन के बारे में बता दें कि वह पहले सांसद रह चुके है. वह जेल से साल 2023 में ही रिहा हुए है. इसके बाद उन्होंने कई कार्यक्रमों में हिस्सा लिया है. वहीं, पूर्व सांसद ने बयान दिया है कि वह चुनाव लड़ेंगे. दूसरी ओर पत्नी को लेकर पूर्व सांसद ने पहले ही कहा था कि वह एक नेत्री है. लवली आनंद को पिछले चुनाव में वोट भी मिला है. इस बार भी वह चुनाव लड़ सकती है. साल 2024 में चुनाव होने वाला है.

Also Read: बिहार: पटना में प्रेमी जोड़े को शरण देने पर मर्डर, मुजफ्फरपुर में बीच सड़क पर युवक की हत्या, लोग आक्रोशित
पूर्व सांसद की जेल से हुई थी रिहाई

आनंद मोहन के बारे में बता दें कि वह तत्कालीन जिलाधिकारी जी कृष्णैया की हत्या मामले में दोषी करार दिए गए थे. इसके बाद इन्हें जेल की सजा सुनाई गई थी. वह आजीवन कारावास की सजा काट रहे थे. लेकिन, बिहार सरकार की ओर से कानून में बदलाव किया गया. इसके बाद पूर्व सांसद की जेल से रिहाई हुई है. कानून में बदलाव का आनंद मोहन को काफी फायदा पहुंचा है. वहीं, जेल से बाहर आने के बाद आनंद मोहन सक्रिय है. इसी कड़ी में बुधवार को उन्होंने मुख्यमंत्री से मुलाकात भी की है.

Also Read: बिहार: कैपिटल एक्सप्रेस सहित कई ट्रेनों का अतिरिक्त ठहराव, सोनपुर- छपरा स्पेशल का परिचालन रद्द, देखें लिस्ट

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें