27.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

जदयू के बागी विधायकों की सदस्यता रद्द करने पर फैसला 12 को

पटना : जनता दल यूनाइटेड के चार बागी विधायकों की सदस्यता रद्द करने के बारे में अब 12 जुलाई को फैसला होगा. विधानसभाध्यक्ष उदयनारायण चौधरी ने इस बारे में फैसला सुनाया. आज विधानसभाध्यक्ष के सामने बागी उम्मीदवारों ने अपना पक्ष रखा. बागी उम्मीदवारों के साथ-साथ अजीत कुमार और राजू सिंह पर भी कार्रवाई होगी. आज […]

पटना : जनता दल यूनाइटेड के चार बागी विधायकों की सदस्यता रद्द करने के बारे में अब 12 जुलाई को फैसला होगा. विधानसभाध्यक्ष उदयनारायण चौधरी ने इस बारे में फैसला सुनाया. आज विधानसभाध्यक्ष के सामने बागी उम्मीदवारों ने अपना पक्ष रखा.

बागी उम्मीदवारों के साथ-साथ अजीत कुमार और राजू सिंह पर भी कार्रवाई होगी. आज चारों बागी उम्मीदवार ज्ञानेंद्र सिंह, रवींद्र राय, नीरज बबलू और राहुल शर्मा ने अपना पक्ष रखा. जदयू ने इन चारों उम्मीदवारों की सदस्यता रद्द करने की सिफारिश की है.

क्यों पार्टी रद्द कर रही है विधायकों की सदस्यता

बिहार में विगत दिनों संपन्न हुए राज्यसभा की कुछ सीटों के लिए चुनाव के दौरान इन चारों विधायकों की गतिविधि पार्टी विरोधी रही.जदयू के मुख्य सचेतक श्रवण कुमार ने विधानसभा अध्यक्ष उदय नारायण चौधरी को पत्र लिखकर जदयू के चार असंतुष्ट विधायकों ज्ञानेंद्र सिंह ज्ञानू, राहुल कुमार, नीरज सिंह बबलू और रवींद्र राय की सदस्यता रद्द करने की सिफारिश की है.ज्ञानू बाढ़ , राहुल घोसी , नीरज राघोपुर और रवींद्र महुआ सीट से जदयू विधायक हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें