डांस के नाम पर चल रहा था सेक्स रैकेट, 11 गिरफ्तार

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

पटना: होटल में सेक्स रैकेट का धंधा थमने का नाम नहीं ले रहा है. राजीव नगर पुलिस ने मौर्या पथ खाजपुरा में रविवार की देर रात होटल फ्रंट लाइन से सेक्स रैकेट का खुलासा किया है. होटल में मौजूद इस धंधे में लिप्त आठ युवकों व तीन युवतियों को आपत्तिजनक हालत में पकड़ा गया है. पुलिस ने मौके से शराब की पांच बोतलें, सिगरेट के पांच पैकेट के अलावा अन्य आपत्तिजनक सामग्रियां बरामद की हैं.

मुखबिर से मिली सूचना : जानकारी के अनुसार होटल को नाच-गाने के नाम पर बुक किया गया था. रविवार की देर रात होटल में पहले नाच गाना चला और फिर जिस्मफरोशी का धंधा शुरू हो गया. इस बीच एसएसपी को मुखबिर से होटल में सेक्स रैकेट के मौजूद होने की सूचना मिली. इस दौरान उन्होंने पुलिस उपाधीक्षक (विधि व्यवस्था) एवं राजीव नगर के थानाध्यक्ष को छापेमारी के निर्देश दिये. पकड़े गये सभी युवक नशे की हालत व आपत्तिजनक स्थिति में मिले. वहीं पकड़ी गयीं युवतियों में एक दिल्ली, एक बंगाल व एक बिहार की है. राजीव नगर पुलिस का कहना है कि पकड़ी गयी युवतियों को कोर्ट में प्रस्तुत किया जायेगा.

नाच-गाने के नाम पर लाया गया था : पूछताछ में युवतियों ने बताया कि उन्हें नाच-गाने के प्रोग्राम के लिए लाया गया था. लेकिन, होटल में आने के बाद प्रति व्यक्ति 1000 रुपये में शारीरिक संबंध बनाने के लिए उन्हें तैयार किया गया. इस मामले में पुलिस ने युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

ये सब पकड़े गये : सूत्रों के अनुसार, गिरफ्तार युवकों में रोहन (भोजपुर), प्रवीण (मोतिहारी), राजीव (पटना), अमरनाथ (पटना), आदि जैन (कोलकाता), छोटू (रोहतास), रूपेश (पूर्वी चंपारण) व पप्पू (पटना) शामिल हैं.

    Share Via :
    Published Date
    Comments (0)
    metype

    संबंधित खबरें

    अन्य खबरें