26.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

PHOTOS: वानखेड़े में विराट कोहली को लोकल ब्वॉय ने किया बोल्ड, इस किवी गेंदबाज के लिए कर रहे थे विशेष तैयारी..

Ind Vs Nz Semifinal: भारत और न्यूजीलैंड के बीच होने वाले वर्ल्ड कप सेमीफाइनल मैच से एक दिन पहले वानखेड़े स्टेडियम में विराट कोहली बल्लेबाजी की प्रैक्टिस कर रहे थे. एक किवी गेंदबाज को ध्यान में रखकर मुंबई के लोकल ब्वॉय से गेंदबाजी करवा रहे थे. कोहली उसकी गेंद पर बोल्ड हो गए.

Undefined
Photos: वानखेड़े में विराट कोहली को लोकल ब्वॉय ने किया बोल्ड, इस किवी गेंदबाज के लिए कर रहे थे विशेष तैयारी.. 10

Ind Vs Nz Semifinal: वर्ल्ड कप 2023 का पहला सेमीफाइनल मुकाबला मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में बुधवार को होने जा रहा है. भारत और न्यूजीलैंड के बीच होने वाले मैच की तैयारी पूरी हो चुकी है.

Undefined
Photos: वानखेड़े में विराट कोहली को लोकल ब्वॉय ने किया बोल्ड, इस किवी गेंदबाज के लिए कर रहे थे विशेष तैयारी.. 11

Ind Vs Nz Semifinal: भारतीय टीम लीग में बिना कोई मैच हारे सेमीफाइनल में पहुंची है. टीम इंडिया एकमात्र ऐसी टीम है जिसने लीग में एक भी मुकाबले नहीं हारे. वहीं न्यूजीलैंड ने ही पिछले वर्ल्ड कप में सेमीफाइनल में भारत को हराया था और वर्ल्ड कप एकबार फिर जीतने का सपना बेहद करीब से टूट गया था.

Undefined
Photos: वानखेड़े में विराट कोहली को लोकल ब्वॉय ने किया बोल्ड, इस किवी गेंदबाज के लिए कर रहे थे विशेष तैयारी.. 12

Ind Vs Nz Semifinal: भारतीय टीम ने वानखेड़े स्टेडिय में सेमीफाइनल की तैयारी जमकर की. नेट पर विराट कोहली समेत बल्लेबाजों ने जमकर पसीना बहाया.

Undefined
Photos: वानखेड़े में विराट कोहली को लोकल ब्वॉय ने किया बोल्ड, इस किवी गेंदबाज के लिए कर रहे थे विशेष तैयारी.. 13

Ind Vs Nz Semifinal: भारत के पूर्व कप्तान व सलामी बल्लेबाज विराट कोहली इस वर्ल्ड कप में शानदार फॉर्म में हैं. अब उनकी नजर सेमीफाइनल के मुकबाले पर है. इस मैच में कोहली और बेहतर पारी खेलना चाहेंगे.

Undefined
Photos: वानखेड़े में विराट कोहली को लोकल ब्वॉय ने किया बोल्ड, इस किवी गेंदबाज के लिए कर रहे थे विशेष तैयारी.. 14

World Cup Semifinal: न्यूजीलैंड के खिलाफ सेमीफाइनल मुकाबले से पहले जब मंगलवार को वानखेड़े स्टेडियम में तैयारियां चल रही थीं तो विराट कोहली ने फ्लड लाइट्स में नेट पर पसीना बहाया. उन्होंने स्थानीय गेंदबाजों की गेंदों को खेला और शॉट्स लगाए. इस दौरान विराट कोहली को बाएं हाथ के एक युवा तेज गेंदबाज ने क्लीन बोल्ड कर दिया.

Undefined
Photos: वानखेड़े में विराट कोहली को लोकल ब्वॉय ने किया बोल्ड, इस किवी गेंदबाज के लिए कर रहे थे विशेष तैयारी.. 15

World Cup Semifinal: दरअसल, कोहली ने लांग ऑन के ऊपर से शॉट लगाना चाहा था और इसके लिए वो क्रीज से बाहर आए थे. दरअसल, न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट को ध्यान में रखकर कोहली इस लोक ब्वॉय की गेंद को खेल रहे थे. वर्ल्ड कप 2019 के सेमीफाइनल में ट्रेंट बोल्ट ने ही कोहली को LBW आउट किया था.

Undefined
Photos: वानखेड़े में विराट कोहली को लोकल ब्वॉय ने किया बोल्ड, इस किवी गेंदबाज के लिए कर रहे थे विशेष तैयारी.. 16

World Cup Semifinal: भारतीय टीम ने अंतिम मैच रविवार को खेला था. इसलिए सोमवार को टीम इंडिया ने प्रैक्टिस नहीं किया था. मंगलवार को खिलाड़ियों ने पसीना बहाया.

Undefined
Photos: वानखेड़े में विराट कोहली को लोकल ब्वॉय ने किया बोल्ड, इस किवी गेंदबाज के लिए कर रहे थे विशेष तैयारी.. 17

World Cup Semifinal: भारत के बल्लेबाज इस वर्ल्ड कप में बेहद शानदार फॉर्म में हैं. ओपनिंग शुरुआत भी काफी तेज हो रही है. वहीं तीसरे नंबर पर आकर विराट कोहली भी बड़ी पारी खेल रहे हैं.

Undefined
Photos: वानखेड़े में विराट कोहली को लोकल ब्वॉय ने किया बोल्ड, इस किवी गेंदबाज के लिए कर रहे थे विशेष तैयारी.. 18

World Cup Semifinal: विराट कोहली विश्व कप में पहली बार 500 से अधिक रन बनाए हैं. सचिन तेंदुलकर के दो रिकॉर्ड वो इस वर्ल्ड कप में तोड़ सकते हैं. सचिन तेंदुलकर ने किसी वर्ल्ड कप टुर्नामेंट में रिकॉर्ड 673 रन बनाए हैं. विराट कोहली 80 रन पीछे हैं. जबकि 1 शतक मारने के बाद कोहली सचिन से आगे निकल जाएंगे और शतकों का अर्धशतक पूरा करेंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें