1. home Home
  2. sports
  3. tennis champion leander paes joins tmc in goa mamata banerje rkt

ममता बनर्जी की टीम में टेनिस स्टार लिएंडर पेस, TMC की सदस्यता दिला दीदी ने कहा- 'वह मेरा छोटा भाई है'

पंश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी इन दिनों गोवा दौरे पर हैं जहां वह गोवा में होने वाले विधानसाभा चुनाव के लिए अपनी पार्टी की स्थिति मजबूत करने में लगी हुईं हैं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Leander Paes joins TMC
Leander Paes joins TMC
फोटो - ट्वीटर

भारत के स्टार टेनिस खिलाड़ी लिएंडर पेस राजनीति में कदम रख लिया है. शुक्रवार को लिएंडर पेस तृणमूल कांग्रेस में शामिल हो गये हैं . टेनिस खिलाड़ी ने पणजी में TMC प्रमुख और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की अध्यक्षता में TMC की सदस्यता ली. बता दें कि इससे पहले अभिनेता नफीसा अली पार्टी प्रमुख और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की मौजूदगी में गोवा में तृणमूल कांग्रेस में शामिल हो गई हैं. टीएमसी 2022 के विधानसभा चुनाव में गोवा में पैठ बनाने की कोशिश कर रही है.

बता दें कि पंश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी इन दिनों गोवा दौरे पर हैं जहां वह गोवा में होने वाले विधानसाभा चुनाव के लिए अपनी पार्टी की स्थिति मजबूत करने में लगी हुईं हैं. वहीं गोवा पहुंची तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो ममता बनर्जी ने कहा कि मछली और फुटबॉल दो चीजें हैं जो बंगाल और गोवा को जोड़ती हैं, उन्होंने कहा कि वह राज्य में केंद्र की ‘दादागिरी’ नहीं होने देंगी.हालांकि, पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ने कहा कि न तो वह राज्य में सत्ता हासिल करने के लिए आई हैं और न ही गोवा की मुख्यमंत्री बनने के लिए.

बता दें कि अभी हाल ही में जी 5 की डॉक्यूड्रामा सीरीज ब्रेक पॉइंट (Zee 5 Docudrama Break Point) को रिलीज किया गया. इस डॉक्यूड्रामा सीरीज के जरिए महेश भूपति और लिएंडर पेस के दोस्ती और मनमुटाव की वजहों को सामने लाया. टेनिस की दुनिया में महेश भूपति और लिएंडर पेस (Mahesh Bhupati & Leander Paes) की जोड़ी ने अपने शानदार खेल से हमेशा ही देश का गौरव बढ़ाया. साल 1999 में दोनों दुनिया की नंबर वन टेनिस की जोड़ी थी. मगर, शीर्ष पर पहुंचने के बाद ऐसा कुछ हुआ कि दोनों की जोड़ी टूट गई.

वहीं बॉलीवुड की एक्ट्रेस किम शर्मा (Kim Sharma) इन दिनों टेनिस प्लेयर लिएंडर पेस के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं. किम और लिएंडर की साथ में कुछ समय पहले गोवा में छुट्टियां मनाते हुए सोशल मीडिया पर तसवीरें वायरल हुई थी.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें