1. home Hindi News
  2. sports
  3. sydney test latest news despite injuries rishabh pant hanuma vihari jadeja ashwin play match india vs australia 3rd match rkt

Sydney Test: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टीम इंडिया ने दिखाया गजब का जज्बा, पेन किलर्स लेकर क्रीज पर डटे रहे खिलाड़ी

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टीम इंडिया ने दिखाया गजब का जज्बा
ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टीम इंडिया ने दिखाया गजब का जज्बा
twitter

Sydney Test, India vs Australia : भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर खेला गया तीसरा मैच टीम इंडिया ने ड्रा कर लिया है. टीम को हार से बचाने और मैच को ड्रा से बचाने के लिए भारत के खिलाड़ियों ने इंजरी के बावजूद अहम भूमका निभाई. ऋषभ पंत, हनुमा विहारी, अश्विन, जडेजा इन सभी इंजरी के बावजूद बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए मैच को ऑस्ट्रेलिया के पंहुच से काफी दूर किया.

सिडनी मैच के चौथे दिन भारत के सामने पहाड़ जैसा 407 रनों का टारगेट ऑस्ट्रेलिया ने दिया था. इस टारगेट का पिछा करते हुए टीम इंडिया ने चौथे दिन ही 98 रन पर अपने 2 विकेट खो दिये थे और पांचवे दिन की शुरूआत भी अच्छी नहीं रही दूसरे मैच के हीरो कप्तान रहाणे जल्द ही आउट हो गये. फिर क्रीज पर ऋषभ पंत आये और कोहनी में चोट के बावजूद उन्होंने 97 रनों की शानदार पारी खेली और मैच के ड्रा होने में अमह भूमिका निभायी.

भारत के स्टार खिलाड़ी रवींद्र जडेजा अंगूठा टूटने के बावजूद बल्लेबाजी को तैयार बैठें थे. बता दें कि पहली पारी में ही बल्लेबाजी के दौरान रवींद्र जडेजा के बाएं अंगूठे चोट लग गयी थी और उन्हें चोट के कारण ही अगले टेस्ट सीरीज से भी बाहर कर दिया गया है. वहीं ऋषभ पंत कोहनी के दर्द से कराह रहे थे इसके बावजूद वे बैटिंग करते रहे और 97 रनों के शानदार पारी खेली. बैंटिग के दौरान उन्हें पेनकिलर स्प्रे दिया गया था. एल्बो बैंडेज भी लगाया गया. इन खिलाड़ियों के शानदार प्रदर्शन पर क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर ने का लिखा कि भारतीय टीम पर काफी गर्व है. पंत, पुजारा, अश्विन और विहारी ने अपनी भूमिका शानदार तरीके से निभायी.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें