1. home Home
  2. sports
  3. sagar rana murder case wrestler sushil kumar demands tihar administration to install tv in jail chhatrasal stadium brawl rkt

जेल में भी कम नहीं हो रहे हैं सुशील कुमार के डिमांड, तिहाड़ प्रशासन से कहा- सेल में लगवाया जाए TV

कुश्ती के इतिहास में भारत के एकमात्र विश्व चैंपियन सुशील को पहले पहलवान सागर की हत्या के आरोप में दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार किया था.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
सुशील कुमार
सुशील कुमार
twitter

Sagar Rana Murder Case : दो बार के ओलंपिक पदक विजेता सुशील कुमार (Wrestler Sushil Kumar) पहलवान सागर राणा हत्या के मामले में जेल में बंद है. वहीं तिहाड़ जेल में बंद सुशील कुमार का मन नहीं लग रहा है तभी उसने जेल प्रशासन को चिट्ठी लिखकर TV की मांग की है. तिहाड़ प्रशासन को लिखे खत में सुशील कुमार ने कहा है कि उसे अपनी सेल में टीवी की जरूरत है. वह देश दुनिया में चल रही गतिविधियों की जानकारी टीवी पर देखना चाहता है. हांलाकि हत्या आरोपी पहलवान की डिमांड पर जेल प्रशासन ने अभी कोई फैसला नहीं लिया है.

मीडिया में चल रही रिपोर्ट के अनुसार सुशील ने अपने खत में लिखा कि वह एक पहलवान है और कुश्ती के मैच देखना उसके शौख हैं. पहलावान ने आगे लिखा कि टीवी लगने से वह देश और दुनिया में समय-समय पर होने वाली कुश्ती और अन्य तरह के मैच भी देख सकेगा. बता दें कि इससे पहले सुशील ने जेल में आइसोलेट व्हे प्रोटीन, ओमेगा 3 कैप्सूल, जॉइंट कैप्सूल, प्री-वर्कआउट C4 और हाइड, मल्टीविटामिन GNC और एक्सरसाइज बैंड जैसे सप्लीमेंट्स की मांग की थी ताकि स्वास्थ्य और प्रदर्शन को बनाए रख सके.

मालूम हो कि पहलवान सुशील कुमार को दिल्ली पुलिस ने मई में गिरफ्तार किया था. दिल्ली की अदालत ने पिछले महिने सुशील की न्यायिक हिरासत 9 जुलाई तक बढ़ा दी. कुश्ती के इतिहास में भारत के एकमात्र विश्व चैंपियन सुशील को पहले पहलवान सागर की हत्या के आरोप में दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार किया था. पुलिस ने कथित तौर पर दावा किया है कि पहलवान सुशील छत्रसाल स्टेडियम विवाद का मुख्य अपराधी और मास्टरमाइंड है. दिल्ली पुलिस ने पहलवान सुशील कुमार के खिलाफ हत्या, गैर इरादतन हत्या का प्रयास और आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें