1. home Home
  2. sports
  3. pro kabaddi pkl 8 match 22 live haryana steelers vs bengaluru bulls pawan sehrawat and vikash kandola avd

Pro Kabaddi Haryana vs Bengaluru : बेंगलुरु बुल्स ने हरियाणा स्टीलर्स को 42-28 से हराया, पवन सहरावत चमके

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
बेंगलुरु बुल्स ने हरियाणा स्टीलर्स को हराया
बेंगलुरु बुल्स ने हरियाणा स्टीलर्स को हराया
twitter
मुख्य बातें

Pro Kabaddi Match 22 Haryana Steelers vs Bengaluru Bulls प्रो कबड्डी सीजन 8 के 22 वें मुकाबले में बेंगलुरु बुल्स ने हरियाणा स्टीलर्स को 42-28 से हराया. मैच से जुड़ी हर अपडेट आप यहां देख सकते हैं.

लाइव अपडेट
email
TwitterFacebookemailemail

बेंगलुरु बुल्स की लगातार तीसरी जीत, प्वाइंट टेबल पर लंबी छलांग

बेंगलुरु बुल्स ने हरियाणा को हराकर लगातार तीसरी जीत दर्ज की. इसके साथ ही बेंगलुरु ने 15 अंक लेकर प्वाइंट टेबल में नंबर दो पर लंबी छलांग लगायी और यू मुंबा को तीसरे स्थान पर पछाड़ दिया. बेंगलुरु का अभियान हार के साथ शुरू हुआ था, लेकिन उसके बाद बेंगलुरु ने शानदार वापसी की और लगातार तीसरी जीत दर्ज किया.

email
TwitterFacebookemailemail

बेंगलुरु बुल्स ने हरियाणा स्टीलर्स को 42-28 से हराया

बेंगलुरु बुल्स ने हरियाणा स्टीलर्स को 42-28 से हरा दिया और लगातार तीसरी जीत भी दर्ज किया. बेंगलुरु बुल्स की ओर से स्टार रेडर पवन सहरावत ने ऑल राउंडर प्रदर्शन किया और 22 अंक बनाये. कप्तान पवन को छोड़कर टीम से उनका खास प्रदर्शन किसी और का नहीं रहा. पवन ने 3 टेकल और 19 रेड अंक बनाये. जबकि सब्सटीट्यूट खिलाड़ी के तौर पर टीम में शामिल किये गये मोरे जी ने 5 अंक बनाये और डिफेंडर महेंद्र सिंह ने 4, डिफेंडर अमन ने तीन अंक बनाये. दूसरी ओर हरियाणा की ओर से कप्तान विकास कंडोला ने 7, ऑलराउंडर रोहित गुलिया ने 5, जयदीप ने 4, रेडर आशिष ने 4 अंक बनाये.

email
TwitterFacebookemailemail

बेंगलुरु बुल्स का सुपर टेकल

बेंगलुरु बुल्स ने दो-दो सुपर टेकल किया. इस तरह हरियाणा पर बड़ी बढ़त भी बना लिया.

email
TwitterFacebookemailemail

हरियाणा की ओर से कप्तान विकास कंडोला का शानदार प्रदर्शन

हरियाणा की ओर से कप्तान विकास कंडोला ने 4, ऑल राउंडर जयदीप ने 4, मीतू 3 और सुरेंद्र नड्डा ने दो अंक बनाये. जबकि रवि कुमार, रोहित गुलिया, मोहित ने एक-एक अंक बनाये.

email
TwitterFacebookemailemail

पवन सहरावत का सुपर 10 रेड

बेंगलुरु बुल्स की ओर से स्टार रेडर पवन सहरावत ने सुपर 10 रेट किया. अबतक कप्तान पवन ने 17 अंक बनाये हैं. जबकि बेंगलुरु की ओर से महेंद्र सिंह 3, अमन 2, मोरे जी 3 अंक बनाये. जबकि सौरभ, रंजीत चंद्रन और मयूर कदम ने एक-एक अंक बनाये हैं.

email
TwitterFacebookemailemail

बेंगलुरु बुल्स ने पहले हाफ में हरियाणा पर बनायी 6 अंकों की बढ़त

पहले हाफ में बेंगलुरु बुल्स ने शानदार प्रदर्शन करते हुए हरियाणा पर 6 अंकों की बढ़त बना लिया. पहले हाफ में बेंगलुरु ने 19 अंक और हरियाणा ने 13 अंक बनाये. बेंगलुरु ने हरियाणा को एक बार ऑल आउट भी किया और दो अंक बटोरे.

email
TwitterFacebookemailemail

हरियाणा स्टीलर्स और बेंगलुरु बुल्स के बीच रोमांचक मुकाबला

इस समय प्रो कबड्डी लीग सीजन 8 के 22वें मुकाबले में हरियाणा स्टीलर्स और बेंगलुरु बुल्स के बीच रोमांचक मुकाबला खेला जा रहा है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें