1. home Hindi News
  2. sports
  3. pm modi met with winners of thomas cup players shared their experiences prt

थॉमस कप विजेताओं से मिले पीएम मोदी, की हौसला अफजाई, खिलाड़ियों ने साझा किए अपने अनुभव

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज यानी रविवार को थामस कप और उबर कप के बैडमिंटन चैंपियनों से मुलाकात की. पीएम मोदी ने खिलाड़ियों की हौसला अफजाई की और उन्हें अपना जोश बरकरार रखने को कहा. पीएम मोदी पूरे देश की ओर से पूरी टीम को बधाई दी. मुलाकात के दौरान खिलाड़ियों ने भी पीएम मोदी से अपने अनुभव साझा किए.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
थॉमस कप विजेताओं से मिले पीएम मोदी
थॉमस कप विजेताओं से मिले पीएम मोदी
Twitter

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने थॉमस कप और उबर कप के बैडमिंटन चैंपियनों से मुलाकात कर उनकी हौसला अफजाई की. इस दौरान खिलाड़ियों ने भी पीएम मोदी से अपने अनुभव साझा किए. पीएम मोदी ने कहा कि लंबे इंतजार के बाद भारत की झोली में यह पुरस्कार आया है. पीएम मोदी ने खिलाड़ियों से जोश बरकरार रखने को कहा है.

हर खेल में भारत के युवाओं ने किया श्रेष्ठ प्रदर्शन: थॉमस कप जीतने वाले भारतीय बैडमिंटन खिलाड़ियों की पीएम मोदी ने जमकर सराहना की. पीएम मोदी ने कहा कि कहा, यह कोई छोटी उपलब्धि नहीं है. देश के लिए यह बहुत बड़ी उपलब्धि हैं. इसलिए पूरे देश की ओर से मैं सभी खिलाड़ियों को जीत की बधाई देता हूं. पीएम मोदी ने कहा कि बीते कुछ सालों में लगभग हर खेल में भारत के युवाओं का श्रेष्ठ प्रदर्शन रहा है. अब कुछ न कुछ नया और ज्यादा करने का प्रयास हो रहा है. बीते 7-8 सालों में भारत ने नए रिकॉर्ड बनाए हैं. हमारे युवाओं ने परिणाम दिखाए हैं.

खिलाड़ियों से बात करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि, एक समय था जब हमारी टीम थॉमस खिताब जीतने की लिस्ट में काफी पीछे थी. लेकिन आज पूरा देश इस कम के विजेताओं को देख रहा है. उन्होंने कहा कि इस जीत ने यह भी सिद्ध कर दिया है कि मेहनत से कुछ भी हासिल किया जा सकता है. सामने का प्रतियोगी कितना भी ताकतवर क्यों न हो. वह कौन है, उसका क्या रिकॉर्ड रहा है. इससे ज्यादा महत्तवपूर्ण आज के भारत के लिए अपने खुद का प्रदर्शन है. पीएम मोदी ने कहा जज्बा लेकर हमें आगे बढ़ना है.

पीएम मोदी से मिलता है प्रोत्साहन: पीएम मोदी से मुलाकात के बाद थॉमस कप चैंपियन किदांबी श्रीकांत ने कहा कि हमारे एथलीटों को यह कहते हुए हमेशा गर्व होगा कि हमें अपने प्रधानमंत्री का समर्थन प्राप्त है. उन्होंने इसे अतुलनीय बताया. जिस तरह से उन्होंने हमारे मैच के ठीक बाद हमसे बात की, उससे मैं बहुत खुश हूं. यह सभी खिलाड़ियों को अच्छा प्रदर्शन करने के लिए प्रेरित करेगा. वहीं, मुख्य बैडमिंटन कोच पुलेला गोपीचंद ने कहा कि खिलाड़ी पदक जीतें या नहीं, पीएम मोदी हमेशा उनसे सीधे जुड़कर उन्हें प्रोत्साहित करते हैं. पीएम के साथ बातचीत काफी सुसंगत है। वह खिलाड़ियों और खेल का अनुसरण करता है.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें