25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

युकी ने कहा, इससे बेहतर नहीं खेल सकता था , टीम ने उनकी तारीफ की

क्राइस्टचर्च: युवा खिलाड़ी युकी भांबरी ने डेविस कप एशिया ओसियाना ग्रुप एक मुकाबले में दूसरा एकल जीतकर भारत को वापसी दिलाने के बाद आज यहां कहा कि वह न्यूजीलैंड के जोस स्टैथम के खिलाफ इससे बेहतर खेल नहीं दिखा सकते थे. सोमदेव देववर्मन की पांच सेट तक चले मैच में हार के बाद युकी ने […]

क्राइस्टचर्च: युवा खिलाड़ी युकी भांबरी ने डेविस कप एशिया ओसियाना ग्रुप एक मुकाबले में दूसरा एकल जीतकर भारत को वापसी दिलाने के बाद आज यहां कहा कि वह न्यूजीलैंड के जोस स्टैथम के खिलाफ इससे बेहतर खेल नहीं दिखा सकते थे. सोमदेव देववर्मन की पांच सेट तक चले मैच में हार के बाद युकी ने स्टैथम को सीधे सेटों में हराकर मुकाबले को 1-1 से बराबर किया.

युकी नेकहा, शुरू में मैं नर्वस था लेकिन मैंने मैच पर ध्यान बनाये रखा और अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया. यह बहुत अच्छा प्रदर्शन था. मैं इससे बेहतर खेल नहीं दिखा सकता. उन्होंने कहा, पहले सेट में शुरू में ही ब्रेक प्वाइंट मिलने से मदद मिली और पहला सेट जीतना महत्वपूर्ण था. दिल्ली का यह 23 वर्षीय खिलाड़ी ही नहीं बल्कि टीम का भी मानना है कि उन्होंने बेहतरीन प्रदर्शन किया.
सोमदेव ने अपने साथी के बारे में कहा, आज की अच्छी बात यह रही कि युकी ने बेहतरीन मैच खेला और हमें वापसी दिलायी. उसने वास्तव में अपने प्रतिद्वंद्वी को कडा सबक सिखाया. विदेशी सरजमीं पर 1-0 से पिछडने के बाद युकी ने कड़ी परिस्थितियों में सर्वश्रेष्ठ टेनिस का नजारा पेश किया. भारतीय कोच जीशान अली ने भी युकी भी तारीफ की.

उन्होंने कहा, युकी ने बेदाग टेनिस खेली. मैंने उसे अपनी सर्वश्रेष्ठ टेनिस का नजारा पेश करते हुए देखा. वह पूरे सप्ताह उसकी टाइमिंग शानदार रही और आज उसने बेजोड़ टेनिस खेली. उसने पहले दो सेट और तीसरे सेट मेंआधे समय तक अपने प्रतिद्वंद्वी को लय हासिल नहीं करने दी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें