38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

भारत-पाकिस्तान अपने रिश्ते सुधारें : शहनाज शेख

भुवनेश्वर : चैंपियंस ट्रॉफी के फाइनल में जर्मनी से हारने के बाद पाकिस्तानी हॉकी के कोच शहनाज शेख ने कहा कि हॉकी का स्तर ऊंचा उठाने के लिए भारत और पाकिस्तान को अपने रिश्ते सुधारने होंगे. दक्षिण एशिया में हॉकी तभी ऊंचाई पर पहुंच सकता है जब दोनों देश खेल संबंधों में मधुरता लायें. शेख […]

भुवनेश्वर : चैंपियंस ट्रॉफी के फाइनल में जर्मनी से हारने के बाद पाकिस्तानी हॉकी के कोच शहनाज शेख ने कहा कि हॉकी का स्तर ऊंचा उठाने के लिए भारत और पाकिस्तान को अपने रिश्ते सुधारने होंगे. दक्षिण एशिया में हॉकी तभी ऊंचाई पर पहुंच सकता है जब दोनों देश खेल संबंधों में मधुरता लायें.

शेख ने संवाददाताओं से कहा, हमें एफआईएच के फैसले को कुबूल करना होगा क्योंकि हम भारत के साथ अपना रिश्ता सुधारना चाहते हैं. भारत दोषी खिलाड़ियों का निलंबन चाहता था. हम भारत के साथ द्विपक्षीय श्रृंखला चाहते हैं. दोनों देशों को एशियाई हॉकी को उठाने की जरूरत है.

सेमीफाइनल में भारत के खिलाफ जीत के बाद पाकिस्तानी खिलाड़ियों ने भारतीय प्रशंसकों और मीडिया की ओर आपत्तिजनक इशारे किये थे. उन्होंने अपनी कमीजें उतारीं और आपत्तिजनक भाषा का उपयोग किया जिसके बाद कोच शहनाज आये और अपने खिलाड़ियों को वहां से ले गये.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें