28.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

तीन साल के बाद Carlos Tevez की अर्जेन्टीना टीम में वापसी

ब्युनस आयर्स : यूवेंटस के स्ट्राइकर कालरेस टेवेज की तीन साल बाद अंतरराष्ट्रीय फुटबाल के लिए अर्जेन्टीना की राष्ट्रीय टीम में वापसी हुई है. मैनेजर गेराडरे मार्टिना ने क्रोएशिया और पुर्तगाल के खिलाफ मैत्री मैचों के लिए 30 वर्षीय टेवेज को टीम में जगह दी. टेवेज 2011 से 2014 के दौरान टीम में जगह नहीं […]

ब्युनस आयर्स : यूवेंटस के स्ट्राइकर कालरेस टेवेज की तीन साल बाद अंतरराष्ट्रीय फुटबाल के लिए अर्जेन्टीना की राष्ट्रीय टीम में वापसी हुई है.

मैनेजर गेराडरे मार्टिना ने क्रोएशिया और पुर्तगाल के खिलाफ मैत्री मैचों के लिए 30 वर्षीय टेवेज को टीम में जगह दी. टेवेज 2011 से 2014 के दौरान टीम में जगह नहीं बना पाए थे जब एलेजांद्रो साबेला टीम के कोच थे.

टेवेज पिछली बार 2011 में कोपा अमेरिका क्वार्टर फाइनल में अर्जेन्टीना की ओर से खेले थे। अर्जेन्टीना को तब क्वार्टर फाइनल में शिकस्त का सामना करना पडा था जब उरुग्वे के गोलकीपर फर्नांडो मुसलेरा ने टेवेज की स्पाट किक को रोक दिया था.

अर्जेन्टीना की टीम 12 नवंबर को लंदन में क्रोएशिया से भिडेगी जबकि छह दिन बाद मैनेचेस्टर में उसे पुर्तगाल का सामना करना है.

टीम इस प्रकार है:

( गोलकीपर) सर्जिया रोमेरो, नाशुएल गुजमैन और विल्फ्रेडो काबालेरो डिफेंडर: मार्टिन डेमिचेलिस, पाब्लो जाबालेटा, एजेक्वेल गैराय, मार्कोस रोजो, फेडेरिको फर्नांडेज, निकोलस ओटामेंडी, फाकुंडो रोंकाग्लिया, फेडेरिको फाजियो और क्रिस्टियन अंसाल्दी मिडफील्डर: लुकास बिगिला, एंजेल डि मारिया, जेवियर मास्केरानो, निकोलस गेटान, एंजो पेरेज, जेविर पेस्टोर, एवेर बानेगा, राबटरे पेरेरा और एरिक लामेला स्ट्राइकर: कालरेस टेवेज, सर्जियो एगुएरो, गोंजालो हिगुएन और लियोनल मेस्सी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें