30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मेस्सी के दो गोल से अर्जेंटीना ने हांगकांग को हराया, वहीं रोनाल्डो के दम पर पुर्तगाल जीता

हांगकांग : लियोनेल मेस्सी के दो गोल की मदद से अर्जेंटीना ने हांगकांग को दोस्ताना फुटबॉल मैच में एकतरफा जीत दर्ज की. अर्जेंटीना ने हांगकांग को 7-0 से हराया. बार्सीलोना के स्टार फुटबॉलर मेस्सी ने आखिरी 30 मिनट में सब्स्टीट्यूट के तौर पर उतरकर ये गोल दागे. यह मैच हांगकांग फुटबॉल संघ की 100वीं जयंती […]

हांगकांग : लियोनेल मेस्सी के दो गोल की मदद से अर्जेंटीना ने हांगकांग को दोस्ताना फुटबॉल मैच में एकतरफा जीत दर्ज की. अर्जेंटीना ने हांगकांग को 7-0 से हराया. बार्सीलोना के स्टार फुटबॉलर मेस्सी ने आखिरी 30 मिनट में सब्स्टीट्यूट के तौर पर उतरकर ये गोल दागे. यह मैच हांगकांग फुटबॉल संघ की 100वीं जयंती के उपलक्ष्य में आयोजित किया गया था. नपोली के स्ट्राइकर गोंजालो हिगुएन और बेनफिका के निकोलस गेतान ने भी दो दो गोल किये जबकि सेविले के एवर बेनेगा ने 19वें मिनट में पहला गोल दागा.

* रोनाल्डो के हेडर से पुर्तगाल जीता
यूरो 2016 क्वालीफायर मुकाबले में क्रिस्टियानो रोनाल्डो के हेडर के दम पर पुर्तगाल ने डेनमार्क को 1-0 से हरा दिया. स्टार फॉरवर्ड रोनाल्डो ने इंजुरी टाइम के भीतर रिकार्डो कारेस्मा के क्रॉस पर यह गोल दागा.
पुर्तगाल को पिछले महीने पहले मैच में अल्बानिया ने 1-0 से हराया था जिसके बाद कोच पाउलो बेंतो की छुट्टी हो गई थी.इसके बाद शनिवार को एक दोस्ताना मैच में फ्रांस ने उसे 2-1 से हराया. अल्बानिया अभी भी इस ग्रुप में दो मैचों में चार अंक लेकर शीर्ष पर है जबकि डेनमार्क गोल औसत के आधार पर उससे पीछे है. पुर्तगाल के उससे एक अंक कम हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें