28.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सौरभ, साई उत्तेजिता राव थाईलैंड ओपन के मुख्य ड्रॉ में

बैंकाक : भारतीय बैडमिंटन खिलाड़ियों सौरभ वर्मा और साई उत्तेजिता राव ने मंगलवार को यहां क्वालीफाइंग दौर में अपने अपने मुकाबले जीतकर थाईलैंड ओपन में क्रमश: पुरुष और महिला एकल के मुख्य ड्रॉ में जगह बनाई. सौरभ ने पहले दौर में थाईलैंड के कंतावत लीलावेचाबुतर को 21-18 21-19 से हराने के बाद क्वालीफाइंग के दूसरे […]

बैंकाक : भारतीय बैडमिंटन खिलाड़ियों सौरभ वर्मा और साई उत्तेजिता राव ने मंगलवार को यहां क्वालीफाइंग दौर में अपने अपने मुकाबले जीतकर थाईलैंड ओपन में क्रमश: पुरुष और महिला एकल के मुख्य ड्रॉ में जगह बनाई.

सौरभ ने पहले दौर में थाईलैंड के कंतावत लीलावेचाबुतर को 21-18 21-19 से हराने के बाद क्वालीफाइंग के दूसरे दौर में चीन के झाउ झी की को कड़े मुकाबले में 11-21 21-14 21-18 से हराकर पुरुष एकल के मुख्य दौर में प्रवेश किया.

झाउ ने भारत के अजय जयराम को 21-16, 21-13 से हराकर दूसरे दौर में जगह बनाई थी. उत्तेजिता राव कनाडा की टैम ब्रिटनी के खिलाफ पहला गेम गंवाने के बाद जोरदार वापसी करते हुए 16-21 21-14 21-19 से जीत दर्ज करके महिला एकल के मुख्य ड्रॉ में पहुंची.

महिला एकल में साइना नेहवाल के अलावा पुरुष एकल में बी साई प्रणीत, किदांबी श्रीकांत, एचएस प्रणय और पारुपल्ली कश्यप जैसे भारतीय खिलाड़ी भी इस बीडब्ल्यूएफ विश्व टूर सुपर 500 टूर्नामेंट के मुख्य ड्रॉ में चुनौती पेश करेंगे जो बुधवार से शुरू होगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें