36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मेरा सपना 2020 ओलंपिक में स्वर्ण पदक जीतना है : मधुमिता कुमारी

रामगढ़ (झारखंड) : एशियाई खेलों में रजत पदक जीतने वाली तीरंदाज मधुमिता कुमारी ने गुरूवार को कहा कि उनका सपना 2020 ओलंपिक खेलों में स्वर्ण पदक जीतना है. मधुमिता ने जकार्ता में कम्पाउंड तीरंदाजी में रजत पदक जीता था और वह 2020 ओलंपिक में स्वर्ण पदक जीतने के सपने को साकार करने के लिये अभ्यास […]

रामगढ़ (झारखंड) : एशियाई खेलों में रजत पदक जीतने वाली तीरंदाज मधुमिता कुमारी ने गुरूवार को कहा कि उनका सपना 2020 ओलंपिक खेलों में स्वर्ण पदक जीतना है.

मधुमिता ने जकार्ता में कम्पाउंड तीरंदाजी में रजत पदक जीता था और वह 2020 ओलंपिक में स्वर्ण पदक जीतने के सपने को साकार करने के लिये अभ्यास पर ध्यान लगायेंगी.

इसे भी पढ़ें…

एशियन गेम्स में झारखंड का नाम रोशन करनेवाली मधुमिता पहुंची प्रभात खबर, कहा- मैं आम से हो गयी खास

उन्होंने कहा, मेरे पास तैयारी और 2020 ओलंपिक खेलों में स्वर्ण पदक जीतने के लिये काफी समय है. मधुमिता ने कहा, मेरा ध्यान अब अभ्यास करने और अपने कौशल को निखारने पर लगा है ताकि मैं स्वर्ण पदक जीत सकूं. उन्हें झारखंड सरकार ने रजत पदक जीतने के लिये 10 लाख रुपये का पुरस्कार दिया.

इसे भी पढ़ें…

रजत पदक विजेता मधुमिता का रांची में शानदार स्वागत

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें