1. home Hindi News
  2. sports
  3. mahendra singh dhoni praised the prabhat khabar said this big thing

अखबार में खबर वैसे ही लगनी चाहिए जैसी हो... धौनी ने प्रभात खबर की तारीफ करते हुए कही थी ये बात

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
महेंद्र सिंह धौनी ने प्रभात खबर की तारीफ करते हुए कहा है कि प्रभात खबर एक विश्वसनीय अखबार बन गया है.
महेंद्र सिंह धौनी ने प्रभात खबर की तारीफ करते हुए कहा है कि प्रभात खबर एक विश्वसनीय अखबार बन गया है.
Twitter

रांची : भारत के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धौनी ने 4 नवंबर 2006 को प्रभात खबर की तारीफ करते हुए कहा था कि प्रभात खबर एक विश्वसनीय अखबार है. ये समाचार पत्र समाज का आइना होता है. आम व्यक्ति के दिन की शुरुआत समाचार पत्र से ही होती है. इसलिए उन्होंने अपनी राय रखी थी कि जो समाचार जैसा है, उसे वैसा ही पेश किया जाना चाहिए.

उन्होंने कहा था कि अगर रिपोर्टिंग टू द प्वाइंट हो, तो इससे बेहतर कुछ और नहीं हो सकता. प्रिंट मीडिया आम लोगों को सभी तरह की सहायता प्रदान करता है. अगर मीडिया नहीं होता, तो शायद में आज इस जगह पर नहीं होता.

गौरतलब है कि धौनी ने पिछले दिनों अपना कोरोना टेस्ट करवाया था जहां उसकी रिपोर्ट नेगेटिव आई थी, इसके साथ ही ये साफ हो गया कि वो चेन्नई सुपर किंग्स की तरफ से आईपीएल खेलेंगे. चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धौनी शुक्रवार (14 अगस्त, 2020) को चार्टर्ड प्लेन से रांची से चेन्नई जायेंगे. वहां से 21 अगस्त को चेन्नई सुपरकिंग्स की पूरी टीम संयुक्त अरब अमीरात के लिए रवाना होगी.

विश्वनाथन ने कहा, ‘मुझे मीडिया से ही अपडेट मिल रहा है कि वह झारखंड में इनडोर नेट में ट्रेनिंग कर रहे हैं. हमें कप्तान के बारे में चिंता करने की जरूरत नहीं है. हम उसके बारे में बिल्कुल चिंता नहीं करते.’ विश्वनाथन ने कहा, ‘वह अपनी जिम्मेदारियों को जानता है और वह अपनी और टीम की देखभाल कर लेगा.’

posted by : sameer oraon

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें