1. home Hindi News
  2. sports
  3. kings xi punjab super over win against mumbai indians co honor preity zinta celebrate video viral ipl 2020 mi vs kxip avd

IPL 2020 : पंजाब की सुपर जीत के बाद ऐसे स्टेडियम में झूम उठीं प्रीति जिंटा, वीडियो वायरल

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
file photo

IPL 2020, mi vs kxip : आईपीएल 2020 में रविवार का दिन बेहद खास रहा. डबल हेडर वाले मुकाबले में रोमांच अपने चरम पर था. पहले मुकाबले में केकेआर और हैदराबाद के बीच भिड़ंत हुई, तो दूसरे मुकाबले में पंजाब और मुंबई की टीमें आमने-सामने थीं. मजेदार बात तो यह रहा कि दोनों मुकाबलों का रिजल्ट सुपर ओवर से आया.

पंजाब और मुंबई के बीच दूसरे मुकाबले में रोमांच अपने चरम पर था. क्रिकेट के इतिहास में पहली बार एक मैच में दो बार सुपर ओवर डाला गया. पहले तो मुंबई के लक्ष्य का पीछा करते हुए मजबूत शुरुआत के बावजूद पंजाब की टीम स्कोर बराबर करने में कामयाब रही.

मैच टाई पर समाप्त हुआ. पहले सुपर ओवर में भी स्कोर बराबर रहा. फिर मैच का फैसला करने के लिए दूसरी बार सुपर ओवर का सहारा लेना पड़ा. जिसमें पंजाब की टीम ने चार बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस पर सुपर जीत दर्ज की.

मुंबई और पंजाब के बीच जब रोमांचक मुकाबला चल रहा था, तो स्टेडियम में मौजूद बॉलीवुड अभिनेत्री और पंजाब की को-ऑनर प्रीति जिंटा काफी परेशान दिख रहीं थी. पंजाब के लिए करो या मरो वाला मुकाबले में जब भी बल्लेबाज आउट हो रहे थे, तो प्रीति जिंटा का चेहरा देखने लायक रहता था. लेकिन जब सुपर ओवर में मुंबई को पंजाब ने हराया, तब स्टेडियम में मौजूद प्रीति खुद नहीं रोक पायी. पंजाब की सुपर जीत के बाद डिंपल गर्ल स्टेडियम में उछल पड़ी और अपने सहयोगियों को गले भी लगा लिया.

अब प्रीति जिंटा का जश्न मनाते हुए वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. गौरतलब है मुंबई की खिलाफ जीत से पंजाब की टीम प्वाइंट टेबल पर राजस्थान और चेन्नई सुपर किंग्स को पीछे छोड़ते हुए 6ठे स्थान पर पहुंच गयी है.

Posted By - Arbind Kumar Mishra

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें