1. home Hindi News
  2. sports
  3. ipl
  4. riyan parag and harshal patel clash in rcb vs rr live match players had to intervene watch video avd

RCB vs RR, IPL 2022: रियान पराग और हर्षल पटेल लाइव मैच में भिड़े, करना पड़ा बीच बचाव, देखें वीडियो

RCB vs RR IPL 2022 रियान पराग ने जैसे ही डीप मिडविकेट बाउंड्री पर हर्षल पटेल को चौका जड़ा, दोनों खिलाड़ियों के बीच बहस हो गई. इसके बाद रॉयल्स के एक खिलाड़ी को बीच बचाव करना पड़ा.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
रियान पराग और हर्षल पटेल
रियान पराग और हर्षल पटेल
twitter

आईपीएल 2022 (IPL 2022) का रोमांच अपने चरम पर है. खिलाड़ी बल्ले और गेंद से दर्शकों का जमकर मनोरंजन करा रहे हैं. दुनिया के सबसे फेमस लीग में मंगलवार को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और राजस्थान रॉयल्स के बीच हाई वोल्टेज मुकाबला हुआ. जिसमें बल्ले और गेंद बीच जबरदस्त जंग देखने को मिली. लाइव मैच के दौरान राजस्थान के रियान पराग (Riyan Parag) और आरसीबी के तेज गेंदबाज हर्षल पटेल (Harshal Patel) के बीच तकरार भी नजर आया.

मैच के दौरान आपस में भिड़े पराग-हर्षल

राजस्थान रॉयल्स के हरफनमौला रियान पराग और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के हर्षल पटेल के बीच आईपीएल मैच के दौरान तीखी बहस हो गई. जिसके बाद राजस्थान के खिलाड़ी को बीच-बचाव करना पड़ा.

क्या है पूरा मामला

जब रियान पराग ने हर्षल पटेल के आखिरी ओवर में 18 रन जड़ दिया, तो दोनों के बीच कहासुनी हुई. पराग ने 31 गेंद में 56 रन की पारी खेली. उन्होंने आखिरी ओवर में पटेल को एक चौका और दो छक्के जड़े. पराग ने जैसे ही डीप मिडविकेट बाउंड्री पर पटेल को चौका जड़ा, दोनों खिलाड़ियों के बीच बहस हो गई. इसके बाद रॉयल्स के एक खिलाड़ी को बीच बचाव करना पड़ा. मैदान से जाते समय दोनों टीमों के खिलाड़ियों के बीच भी बहस हुई. पटेल ने चार ओवर में 33 रन देकर एक विकेट लिया.

राजस्थान ने आरसीबी के खिलाफ 144 रन बनाया

राजस्थान ने आरसीबी के खिलाफ टॉस गंवाकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 8 विकेट खोकर 144 रन बनाया. राजस्थान की ओर से रियान पराग ने सबसे अधिक रन बनाये. जबकि कप्तान सैमसन ने केवल 27 रन बनाये. अश्विन ने 17 और मिशेल ने 16 रन की छोटी पारी खेली.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें