1. home Hindi News
  2. sports
  3. ipl 2020 team chennai super kings was out from ipl but ruturaj gaikwad gained strongly avd

IPL 2020 : आईपीएल 2020 से टीम हुई बाहर, लेकिन मालामाल हुआ यह खिलाड़ी

By Agency
Updated Date
twitter

शीर्ष क्रम के उभरते हुए बल्लेबाज रुतुराज गायकवाड़ ने खेल विपणन और और कौशल प्रबंधन करने वाली कंपनी बेसलाइन वेंचर्स के साथ बहु-वर्षीय समझौते पर हस्ताक्षर किये, जिसमें यह कंपनी इस क्रिकेटर के व्यावसायिक हितों की देखभाल करेगी.

पुणे में जन्मे गायकवाड़ ने 2016 में झारखंड के खिलाफ प्रथम श्रेणी में पदार्पण किया था. शीर्ष क्रम के इस बल्लेबाज ने अपने प्रथम श्रेणी करियर में छह शतक और चार अर्धशतक लगाये हैं. इस 23 साल के खिलाड़ी को चेन्नई सुपरकिंग्स ने 2019 में इंडियन प्रीमियर लीग की खिलाड़ियों की बोली में 20 लाख रुपये में टीम से जोड़ा था.

मौजूदा आईपीएल सत्र के आखिरी तीनों मैचों में अर्धशतक लगाकर उन्होंने आपनी प्रतिभा का लोहा मनवाया. वह आईपीएल के लगातार तीन मैचों में अर्धशतक लगाने वाले पहले अनकैप्ड खिलाड़ी (राष्ट्रीय टीम के लिए नहीं खेलने वाले) है. इस दौरान उन्होंने छह मैचों में 51 की औसत से 204 रन बनाये. गायकवाड़ ने यहां जारी बयान में कहा, बेसलाइन हमारे देश के कुछ सबसे बड़े एथलीटों का प्रतिनिधित्व करती है और इसलिए मैं उनसे जुड़कर बहुत उत्साहित हूं.

वे भारत की सर्वश्रेष्ठ खेल विपणन कंपनियों में से एक हैं और उन्होंने कई युवा प्रतिभाओं को सही दिशा में आगे बढ़ने और करियर संवारने में मदद की है.

बेसलाइन वेंचर्स पीवी सिंधू, स्मृति मंधाना, दीपिका कुमारी, भुवनेश्वर कुमार, पंकज आडवाणी, सौरव घोषाल, संजू सैमसन और अमित पंघाल सहित कई अन्य शीर्ष खिलाड़ियों का प्रतिनिधित्व करती है.

Posted By - Arbind Kumar Mishra

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें