18.1 C
Ranchi
Saturday, February 24, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Homeखेलक्रिकेटIND vs SL ODI: भारत और श्रीलंका के बीच दूसरा मुकाबला आज, कहां देखें लाइव टेलीकास्ट और लाइव स्ट्रीमिंग

IND vs SL ODI: भारत और श्रीलंका के बीच दूसरा मुकाबला आज, कहां देखें लाइव टेलीकास्ट और लाइव स्ट्रीमिंग

भारत और श्रीलंका के बीच दूसरा वनडे इंटरनेशनल आज कोलकाता के ईडेन गाडेन्स स्टेडियम में खेला जायेगा. मैच दोपहर 1:30 बजे शुरू होगा. भारत इस मैच में लगातार दूसरी जीत भी दर्ज करना चाहेगी. भारत के शीर्ष क्रम ने पिछले मैच में शानदार प्रदर्शन किया था. वहीं, श्रीलंका सीरीज बराबर करना चाहेगी.

टीम इंडिया आज कोलकाता के ईडेन गार्डेन्स में श्रीलंका को दूसरे वनडे मुकाबले में हराकर सीरीज पर कब्जा करना चाहेगी. शीर्ष तीन भारतीय बल्लेबाज जबरदस्त फॉर्म में हैं. शुभमन गिल, रोहित शर्मा और विराट कोहली ने अपनी बल्लेबाजी से पहले मुकाबले में दर्शकों को रोमांचित कर दिया. पहले मैच में भारत ने 373 रनों का बड़ा स्कोर खड़ा किया. जवाब में, दासुन शनाका ने भी शतक जड़ा था, लेकिन श्रीलंका जीत के काफी दूर रहा.

श्रीलंका की नजर वापसी पर

वहीं श्रीलंका इस बार वापसी करने का प्रयास करेगी. पिछले मुकाबले में श्रीलंका की शुरुआत काफी खराब रही थी. कप्तान दासुन शनाका ओपनर बल्लेबाजों से बड़ी पारी की उम्मीद करेंगे. आज भी एक हाई स्कोरिंग मैच की उम्मीद की जा रही है. रोहित शर्मा के लिए प्लेइंग इलेवन चुनना एक बड़ी चुनौती होगी, क्योंकि ईशान किशन और सूर्यकुमार यादव जैसे इन फॉर्म बल्लेबाज बेंच पर हैं.

प्लेइंग इलेवन में बदलाव की उम्मीद नहीं

कोच राहुल द्रविड़ सीरीज में प्लेइंग इलेवन में ज्यादा बदलाव में विश्वास नहीं करते. इस वजह से उम्मीद की जा रही है कि पहले मैच में जो प्लेइंग इलेवन थी, टीम इंडिया उसी के साथ आगे बढ़ना चाहेगी. बल्लेबाजी श्रेयस अय्यर को और अधिक मेहनत करने की जरूरत है. पिछले मैच में युजवेंद्र चहल भी केवल एक ही विकेट हासिल कर पाये थे, ऐसे में कुलदीप यादव को मौका दिया जा सकता है.

Also Read: ICC ODI Rankings: रिकॉर्ड सेंचुरी जड़ने पर विराट कोहली को बंपर फायदा, रोहित शर्मा की रैंकिग में भी हुआ सुधार
यहां देख सकते हैं लाइव टेलीकास्ट और लाइव स्ट्रीमिंग

भारत और श्रीलंका के बीच दूसरा वनडे मैच मंगलवार को कोलकाता के ईडन गार्डन्स में खेला जायेगा. मैच भारतीय समयानुसार दोपहर 1:30 बजे शुरू होगा. मैच का सीधा प्रसारण स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर किया जायेगा. वहीं, लाइव स्ट्रीमिंग Disney+ Hotstar पर किया जायेगा. prabhatkhabar.com पर भी आप मैच से जुड़े अपडेट पा सकते हैं. साथ ही लाइव सेक्शन में आप मैच की लाइव कमेंट्री भी पढ़ सकते हैं.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें