1. home Hindi News
  2. sports
  3. former indian players get angry mohammed siraj racial abuse from crowd siraj in sydney harbhajan singh virender sehwag india vs australia 3rd test match latest news rkt

IND Vs AUS 3rd Test: सिडनी में सिराज पर भद्दे कमेंट पर भड़के पूर्व भारतीय खिलाड़ी, हरभजन ने खोले पुराने राज तो सहवाग ने कही ये बात

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
सिडनी में सिराज पर भद्दे कमेंट पर भड़के पूर्व भारतीय खिलाड़ी
सिडनी में सिराज पर भद्दे कमेंट पर भड़के पूर्व भारतीय खिलाड़ी

IND Vs AUS 3rd Test: भारत और ऑस्टेलिया के बीच खेले जा रहे तीसरे टेस्ट मैच के चौथे दिन मैदान पर भारतीय खिलाड़ियों को दुर्यव्यवहार का सामना करना पड़ा. सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर भारतीय खिलाड़ियों को कुछ दर्शकों ने अपशब्द कहे. इस पर कप्तान आजिंक्य रहाणे ने फिल्ड अंपायर से शिकायत की और उसके बाद उन दर्शकों को स्टेडियम से बाहर कर दिया. इस घटना की पूर्व भारतीय खिलाड़ियों ने भी आलोचना की है.

सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर हुई घटना की पूर्व भारतीय खिलाड़ी हरभजन सिंह ने भी आलोचना की है. उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि मैंने व्यक्तिगत रूप से मेरे धर्म के बारे में ऑस्ट्रेलिया में खेलते हुए मैदान पर बहुत सी बातें सुनी हैं. मेरा रंग और भी बहुत कुछ..यह पहली बार नहीं है जब भीड़ यह बकवास कर रही है..आप उन्हें कैसे रोकेंगे?

वहीं अपने बल्लेबाजी की तरह अपने ट्वीट के लिए जाने वाले पूर्व सलामी बल्लेबाज विरेन्द्र सहवाग ने तंज भरे लहजे में कहा कि तुम करो मजाक और हम करे तो जातिवाद. उन्होंने इस घटना की आलोचना करते हुए कहा कि दर्शकों द्वारा किया गया ये काम बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है और वह अच्छी टेस्ट सीरीज़ को खराब कर रहे हैं.

सिडनी की घटना पर वीवीएस लक्ष्मण ने कहा कि यह बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है कि SCG में क्या हो रहा है. क्रिकेट में इसके लिए कोई जगह नहीं है. खेल के मैदान पर खिलाड़ियों के साथ दुर्व्यवहार करने किसी भी तरह से उचित नहीं है. उन्होंने आगे अपील करते हुए कहा कि माहौल को खराब न करें और खेल का आनन्द ले.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें