1. home Home
  2. sports
  3. cricket
  4. yuzvendra chahal sparing pain said broken me and kuldeep yadav pair due to hardik pandya and ravindra jadeja avd

चहल का छलका दर्द, कहा - पांड्या और जडेजा की वजह से टूटी मेरी और कुलदीप की जोड़ी

Yuzvendra Chahal, Kuldeep Yadav pair, Hardik Pandya and Ravindra Jadeja टीम इंडिया के स्पिनर युजवेंद्र चहल इस समय खराब फॉर्म से गुजर रहे हैं. जिससे उनको टीम इंडिया में जगह बनाने में काफी संघर्ष करना पड़ता है. एक समय चहल और चाइनामैन गेंदबाज कुलदीप यादव की जोड़ी टीम इंडिया के लक्की साबित हो रहे थे. दोनों ने टीम को कई मैच जीताये भी. लेकिन अब इन दोनों की जोड़ी टीम इंडिया में एक सपने जैसा हो गया है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
चहल का छलका दर्द
चहल का छलका दर्द
pti photo

टीम इंडिया के स्पिनर युजवेंद्र चहल इस समय खराब फॉर्म से गुजर रहे हैं. जिससे उनको टीम इंडिया में जगह बनाने में काफी संघर्ष करना पड़ता है. एक समय चहल और चाइनामैन गेंदबाज कुलदीप यादव की जोड़ी टीम इंडिया के लक्की साबित हो रहे थे. दोनों ने टीम को कई मैच जीताये भी. लेकिन अब इन दोनों की जोड़ी टीम इंडिया में एक सपने जैसा हो गया है. चहल को लगता है कि दोनों की जोड़ी को तोड़ने में हार्दिक पांड्या और रविंद्र जडेजा का बहुत बड़ा रोल रहा है.

चहल ने एक निजी न्यूज चैनल को इंटरव्यू देते हुए कहा, 2018 तक मैं और कुलदीप साथ खेले, इसके पीछे वजह हार्दिक पांड्या थे. लेकिन पांड्या जब से चोटिल हुए दोनों की जोड़ी टूट गयी. ऐसा इसलिए क्योंकि पांड्या तेज गेंदबाज ऑलराउंडर हैं. जब टीम से बाहर हुए, तो उनकी जगह की भरपाई करने के लिए टीम में रविंद्र जडेजा को शामिल किया गया. जडेजा स्पिनर ऑलराउंडर हैं. वैसी स्थिति में टीम में कुलदीप या मुझे, किसी एक को ही जगह मिल पाती है.

चहल ने अपना दर्द बयां करते हुए कहा कि जबतक टीम जीत रही है, उन्हें बाहर बैठने में कोई दिक्कत नहीं है. जब मैं टीम में शामिल नहीं हूं और टीम मैच जीत रही है, तौ मैं खुश रहूंगा. हालांकि उन्होंने कहा, मुझे विश्वास है फिर से मैं टीम में शानदार वापसी करूंगा.

गौरतलब है टीम इंडिया दो जून को इंग्लैंड दौरे पर जाएगी, तो उसमें न तो चहल टीम का हिस्सा होंगे और न ही कुलदीप यादव. दोनों को इंग्लैंड दौरे और न्यूजीलैंड के खिलाफ वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के लिए अंतिम 20 में शामिल किया गया है. टीम में ऑलराउंडर और स्पिनर के रूप में रविंद्र जडेजा, आर अश्विन, अक्षर पटेल, वाशिंगटन सुंदर को शामिल किया गया है.

Posted By - Arbind Kumar Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें