1. home Home
  2. sports
  3. cricket
  4. yuzvendra chahal birthday wife dhanashree verma congratulates and post romantic photos rkt

Yuzvendra Chahal के बर्थडे पर धनश्री ने शेयर किया रोमांटिक फोटो, सोशल मीडिया पर कह दी अपनी दिल की बात

युजवेंद्र चहल की पत्नी धनाश्री वर्मा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर एक बेहद ही रोमांटिक तस्वीर युजवेंद्र चहल के साथ साझा की है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Yuzvendra Chahal, Dhanashree Verma
Yuzvendra Chahal, Dhanashree Verma
फोटो - ट्वीटर

Happy Birthday Yuzvendra Chahal: टीम इंडिया के युवा लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल आज अपना 31वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं. युजवेंद्र चहल हरियाणा के जींद जिले के रहने वाले हैं। 23 जुलाई 1990 को जन्मे युजवेंद्र IPL में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए खेलते हैं. चहल के जन्मदिन के मौके पर चहल को उनके साथी खिलाड़ियों से बधाई मिलने का सिलसिला शुरू हो गया है. चहल के गेंजबाजी जोड़ीदार कुलदीप यादव ने उन्हें बधाई दी. वहीं उनकी वाइफ धनश्री वर्मा रोमांटिक अंदाज में चहल को बधाई दी.

युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) की पत्नी धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर एक बेहद ही रोमांटिक तस्वीर युजवेंद्र चहल के साथ साझा की है. शेयर किए गये तसवीरों में धनश्री चहल का हाथ थामें बैठीं हैं. इंस्टाग्राम पर धनश्री ने चहल के लिए एक इमोश्नल पोस्ट भी लिखा है. धनश्री ने अपने पोस्ट में लिखा कि जब आप दयालु, विनम्र, निस्वार्थ और गंभीर के साथ जाना चाहते हैं तो वह हैं मिस्टर चहल. आपमें अपने रूतबे को लेकर जरा सा भी अहम नहीं है. आपका दिल बहुत बड़ा है और मैंने आपसे बहुत कुछ सीखा है. मुझे हमेशा आप पर बहुत गर्व है हैप्पी बर्थडे.'

मालूम हो कि धनाश्री वर्मा एक मशहूर यूट्यूबर हैं और उनके डांस वीडियो खूब लोकप्रिय होते हैं. यही नहीं, वह पेश से एक डॉक्टर भी हैं. किसी T20 इंटरनैशनल मैच में 5 विकेट झटकने वाले चहल पहले भारतीय बॉलर हैं. वह वनडे और टी20 इंटरनैशनल दोनों में 6-6 विकेट लेने वाले वह दुनिया के दूसरे बॉलर हैं. इसके अलावा टी20 इंटरनैशनल में भारत की ओर से सबसे तेज 50 विकेट उन्हीं के नाम पर दर्ज हैं. चहल शतरंज के अच्छे खिलाड़ी थे, लेकिन अब क्रिकेट में धूम मचा रहे है। चहल ने करीब 10 साल की उम्र में राष्ट्रीय स्तर पर खेलना शुरू कर दिया था, वहीं 13 साल की उम्र में उन्होंने ग्रीस में आयोजित जूनियर वर्ल्ड चेस चैंपियनशिप में देश का प्रतिनिधित्व किया.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें