1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. yuvraj singh and chris gayle will play for a cricket club in melbourne sixer king will be seen again on the field avd

मैदान पर फिर चौके-छक्के लगाते नजर आयेंगे सिक्सर किंग युवराज सिंह, जल्द होगी क्रिकेट में वापसी

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
मैदान पर फिर चौके-छक्के लगाते नजर आयेंगे सिक्सर किंग युवराज सिंह
मैदान पर फिर चौके-छक्के लगाते नजर आयेंगे सिक्सर किंग युवराज सिंह
twitter

अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले चुके टीम इंडिया के पूर्व सिक्सर किंग युवराज सिंह एक बार फिर क्रिकेट के मैदान पर चौके और छक्के लगाते नजर आयेंगे. ऐसी खबर है कि युवराज सिंह बहुत जल्द क्रिकेट में वापसी करने वाले हैं.

दरअसल मेलबर्न के एक क्रिकेट क्लब ने दावा किया है कि वह इस गर्मी के सत्र में अपने टी20 मैचों के लिए युवराज सिंह और वेस्टइंडीज के विस्फोटक बल्लेबाज क्रिस गेल जैसे दिग्गज क्रिकेटरों के साथ करार करने के बहुत करीब हैं.

मुलग्रेव क्रिकेट क्लब ने कहा कि वे वेस्टइंडीज के दिग्गज ब्रायन लारा और दक्षिण अफ्रीका के महान एबी डिविलियर्स के साथ भी बातचीत कर रहे हैं. मुलग्रेव ने पहले ही श्रीलंका के तिलकरत्ने दिलशान और उपुल थरंगा से करार करने के साथ पूर्व दिग्गज सनथ जयसूर्या को टीम का मुख्य कोच नियुक्त किया है.

मुलग्रेव के अध्यक्ष मिलन पुलेनयेगम ने कहा कि भारत के पूर्व हरफनमौला युवराज और वेस्टइंडीज के गेल के साथ बातचीत जारी है. पुलेनयेगम ने ‘क्रिकेट डॉट कॉम डॉट एयू' से कहा, हमने दिलशान से करार कर लिया है, सनथ और थरंगा को भी टीम से जोड़े हैं.

उन्होंने बताया, युवराज सिंह और गेल से से 90 प्रतिशत बातें तय हो चुकी हैं. हालांकि अब तक युवराज और गेल की ओर से इस मुद्दे पर कोई प्रतिक्रिया नहीं आयी है.

गौरतलब है कि युवराज सिंह ने टीम इंडिया के लिए 40 टेस्ट, 304 वनडे और 58 टी20 मैच खेले हैं. जिसमें उन्होंने टेस्ट में 1900 रन और 9 विकेट चटकाये. जबकि वनडे में 8701 रन और 111 विकेट लिये. टी20 में युवराज ने 1177 रन और 28 विकेट लिये.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें