1. home Home
  2. sports
  3. cricket
  4. wwe superstar john cena shared team india captain virat kohli photo on his instagram cricket news rkt

WWE सुपरस्टार John Cena ने तिरंगे के साथ शेयर की कप्तान कोहली की तसवीर, पोस्ट ने सोशल मीडिया पर मचाया धमाल

अमेरिकन प्रोफेनशल रेसलर जॉन सीना (John Cena) भी भारतीय कप्तान विराट कोहली के जबरदस्त फैन हैं. WWE दिग्गज जॉन सीना ने शनिवार को कोहली (Virat Kohli) की तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लगाई है जिसमें उन्होंने कोई कैप्शन नहीं दिया है

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
John Cena and Virat Kohli
John Cena and Virat Kohli
फोटो - सोशल मीडिया

क्रिकेट की दुनिया में रन मशीन के नाम से मशहूर टीम इंडिया (Team India) के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) दुनिया के सबसे मशहूर क्रिकेटर्स में शुमार किए जाते हैं. किंग कोहली कमात्र क्रिकेटर भी हैं जिनके इंस्टाग्राम पर 125 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स हैं. भारतीय कप्तान विराट कोहली दुनिया के सबसे अमीर क्रिकेटरों में से एक हैं. वो करोड़ों युवाओं के आदर्श हैं और उन्हें जिंदगी में कुछ बड़ा काम करने की प्रेरणा देते हैं. कोहली के फैंस में केवल के क्रिकेट के दुनिया से जुड़े लोग शामिल नहीं हैं बल्कि इस लिस्ट में दूसरे खेलों से जुड़े लोग भी आते हैं.

इसी कड़ी में अमेरिकन प्रोफेनशल रेसलर जॉन सीना (John Cena) भी भारतीय कप्तान विराट कोहली के जबरदस्त फैन हैं. WWE दिग्गज जॉन सीना ने शनिवार को कोहली की तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लगाई है जिसमें उन्होंने कोई कैप्शन नहीं दिया है. सबसे बड़ी बात मात्र सीना की इस पोस्ट अब तर चार लाख से ज्यादा लाइक्स मिल गए हैं. बता दें कि इससे पहले भी वो कई बार कोहली की तस्वीर पोस्ट कर चुके हैं. पिछले साल जुलाई में WWE दिग्गज ने किंग कोहली की तसवीर शेयर की थी. सीना ने भारतीय कप्तान की इस तस्वीर के जरिए हर भारतीय क्रिकेट फैंस का ध्यान अपनी तरफ खींचा है.

बता दें कि विराट कोहली की अगुवाई में टीम इंडिया आईसीसी विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में न्यूजीलैंड से भिड़ने वाली है. दोनों टीमें 18 जून से इंग्लैंड के साउथैम्पटन में खिताबी मुकाबला खेला जाएगा. WWE दिग्गज जॉन सीना की पोस्ट को देखकर ऐसा लग रहा है कि वह फाइनल से पहले टीम इंडिया को अपनी अपनी शुभकामनाएं दे रहे हैं. मालूम हो कि जॉन सीना एक साल से WWE टीवी पर नजर नहीं आए है. फैंस रिंग में उनकी वापसी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें