1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. virender sehwag play fourth test sharing the picture of injured players team india viru expressed his desire to go to australia india vs australia brisbane test avd

...तो क्या वीरेंद्र सहवाग खेलेंगे चौथा टेस्ट ? ट्वीट कर कहा दी ऐसी बात

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
तो क्या वीरेंद्र सहवाग खेलेंगे चौथा टेस्ट ?
तो क्या वीरेंद्र सहवाग खेलेंगे चौथा टेस्ट ?
twitter

क्या एक बार फिर टीम इंडिया में वीरेंद्र सहवाग को खेलते देखा जा सकता है ? क्या ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चौथे टेस्ट मैच में मैदान पर चौका-छक्का लगाते हुए एक बार फिर वीरु नजर आने वाले हैं ? शायद इन बातों पर आप एक बार जरूर हंसेंगे और कहेंगे भला ऐसा कैसे हो सकता है. लेकिन जब सहवाग के टीम इंडिया की मौजूदा स्थिति पर किये गये ट्वीट को देखेंगे, तो आपको भी ऐसा ही लगेगा कि वीरु फिर से खेलने के लिए तैयार हैं.

दरअसल सहवाग ने टीम इंडिया के कुछ चोटिल खिलाड़ियों की तसवीरें शेयर करते हुए मजाकिया अंदाज में कहा कि अगर टीम इंडिया को प्लेइंग इलेवन के लिए खिलाड़ी नहीं मिल रहे हैं, तो वो खेलने के लिए तैयार हैं.

वीरु ने टीम इंडिया के 6 चोटिल खिलाड़ियों की तसवीरें शेयर की. जिसमें जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी, उमेश यादव, केएल राहुल, रविंद्र जडेजा और हनुमा विहारी नजर आ रहे हैं. ये सारे खिलाड़ी चोटिल होकर ऑस्ट्रेलिया दौरे से बाहर हो चुके हैं.

वीरु ने तसवीरें शेयर करते हुए लिखा, इतने सारे खिलाड़ी चोटिल हैं. 11 न हो रहे हों तो ऑस्ट्रेलिया जाने को तैयार हूं. क्वारेंटिन देख लेंगे. वीरु ने बीसीसीआई को भी टैग कर दिया. सहवाग के ट्वीट पर जमकर लोगों की प्रतिक्रिया आ रही है.

एक फैन ने सौरव गांगुली, वीवीएस लक्ष्मण, राहुल द्रविड और सचिन तेंदुलकर की तसवीरें शेयर कर लिखा, वीरु...रुक जा...हम भी जा रहे हैं तेरे साथ... वहीं एक और फैन ने मजे लेते हुए लिखा, सभी बैट्समैन जाएंगे, तो बॉलिंग कौन करेगा? एक यूजर्स ने तो आम आदमी पार्टी के पूर्व नेता योगेंद्र यादव पर मीम्स बनाकर लिखा, अगर टीम इंडिया में खिलाड़ियों की कमी हो रही है, तो योगेंद्र यादव भी खेलने के लिए तैयार हैं....

गौरतलब है कि ऑस्ट्रेलिया दौरे पर गयी टीम इंडिया में चोटिल खिलाड़ियों की सूची लगातार लंबी होती जा रही है. स्थिति ऐसी हो गयी है कि चौथे और आखिरी टेस्ट में अंतिम 11 के लिए खिलाड़ी नहीं मिल रहे हैं. रविंद्र जडेजा, ऋषभ पंत के बाद रविचंद्रन अश्विन, बुमराह और मयंक भी चोटिल हो गये हैं.

Posted By - Arbind kumar mishra

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें