1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. virat kohli trolled for eating eggs a befitting reply to the trollers team india captain diet chart avd

'कोहली अंडा खाने वाले शाकाहारी', डाइट को लेकर ट्रोल हुए विराट ने ट्वीट कर दी सफाई

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
अंडे खाने को लेकर ट्रोल हुए विराट कोहली
अंडे खाने को लेकर ट्रोल हुए विराट कोहली
twitter

इंग्लैंड दौरे पर रवाना होने से पहले टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली एक बड़े विवाद में फंस गये. विवाद इतनी बढ़ गयी कि ट्विटर पर उन्हें फैन्स से ट्रोल भी होना पड़ा. दरअसल इंग्लैंड दौरे पर जाने से पहले अनिवार्य कोरेंटिन में समय गुजार रहे विराट कोहली ने फैन्स को अपने फिट होने का राज बताया. कोहली ने बताया कि उनके डाइट में क्या-क्या शामिल है.

लेकिन कोहली को अपना डाइट चार्ट शेयर करना महंगा पड़ा. डाइट को लेकर ही विराट ट्रोलरों के निशाने पर आ गये. दरअसल कोहली ने अपनी डाइट के बारे में बताया था कि वो ढेर सारी सब्जियां, कुछ अंडे, 2 कप कॉफी, दाल, क्विनोआ, ढेर सारा पालक, डोसा, लेकिन सब सीमित मात्रा में.

कोहली को इसके बाद से ट्रोलर अपना निशाना बनाने लगे. कुछ यूजर्स ने लिखा, कोहली अंडा खाने वाले शाकाहारी हैं. कई ने भारतीय कप्तान से सवाल किया कि अगर वो अंडा खाते हैं, तो फिर खुद को शाकाहारी क्यों बताते हैं.

अब जब विवाद काफी बढ़ गया तो विराट कोहली ने ट्वीट कर सफाई दी है. विराट कोहली ने ट्वीट किया और लिखा, मैंने कभी शाकाहारी होने का दावा नहीं किया. हमेशा मैंने खुद को शाकाहारी बनाये रखा. विराट ने इसके बाद आगे लिखा, एक गहरी सांस लें और सब्जियां खाएं.....यदि आप चाहें तो.

कोहली ने पहले क्या किया था दावा

दरअसल विवाद की शुरुआत तब हुई, जब विराट कोहली ने पहले बताया था कि वो शाकाहारी हैं. लेकिन जब फैन्स के पूछने पर उन्होंने अपना पूरा डाइट चार्ट बताया और कहा कि वो अपने डाइट में दो अंडे भी शामिल करते हैं. इसी बात को लेकर ट्रोलर कोहली को अपना निशाना बनाने लगे.

गौरतलब है कि विराट कोहली इस समय मुंबई के एक होटल में अपनी टीम के बाकी खिलाड़ियों के साथ कोरेंटिन पर हैं. कोरेंटिन अवधि समाप्त होने के बाद कोहली की अगुआई में टीम इंडिया दो जून को इंग्लैंड दौरे पर जाएगी. जहां टीम इंडिया को 18 जून से 22 जून तक साउथम्पटन में आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मुकाबला खेलना है. उसके बाद टीम इंडिया को इंग्लैंड के खिलाफ भी पांच मैचों की टेस्ट सीरीज में हिस्सा लेना है.

posted by - arbind kumar mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें