1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. virat kohli remembered his first love love letter went viral on social media anushka sharma and daughter vamika avd

अनुष्का नहीं ये है विराट कोहली का पहला प्यार, लव लेटर सोशल मीडिया पर वायरल

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
विराट कोहली को याद आया पहला प्यार
विराट कोहली को याद आया पहला प्यार
twitter

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली इस समय इंग्लैंड दौरे पर हैं. जहां उन्हें न्यूजीलैंड के खिलाफ आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मुकाबला खेलना है. फाइनल में न्यूजीलैंड से भिड़ंत से पहले कोहली को पुराना प्यार याद आ रहा है. साउथम्पटन में अनुष्का शर्मा और बेटी वामिका के होने के बावजूद उन्हें अपने पहले प्यार की याद सता रही है.

उन्होंने अपने पहले प्यार को इंस्टा स्टोरी में लव लेटर लिखकर याद किया. कोहली का लव लेटर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. फैन्स उसके बारे में तेजी से चर्चा भी कर रहे हैं.

कौन है कोहली का प्यार और क्या लिखा लव लेटर में ?

दरअसल विराट कोहली का पहला प्यार आलू है. उन्होंने आलू को लेकर लव लेटर भी लिखा. उन्होंने अपने पहले प्यार आलू को लेकर लव लेटर में लिखा, मेरे प्यारे आलू, मैं ये लेटर तुमको इसलिए लिख रहा हूं क्योंकि मुझे एहसास हो गया है कि मेरा प्यार तुम्हारे लिए सच्चा है.

अनुष्का नहीं ये है विराट कोहली का पहला प्यार, लव लेटर सोशल मीडिया पर वायरल
instagram

कोहली ने अपने पहले प्यार के साथ अपनी पहली मुलाकात को याद करते हुए आगे लिखा, मुझे अभी भी हमारी पहली मुलाकात याद है. जिस दिन मैंने तुम्हें आलू के पराठे में देखा था. मुझे अभी भी याद है कि मैं तुम्हें ग्रोसरी स्टोर से लेकर आता था. मुझे वो दिन याद है जब मैं आपसे थिएटर में मिलता था और आपको अपने हाथ में लिए रहता था और आप लाल केचअप में डूबे होते थे.

उन्होंने अपने लेटर में आगे लिखा, तुम्हारे बिना जीवन अधूरा है, जैसे आलू के बिना गोभी. उन्होंने आखिर में लिखा, कहानी अधूरी है, क्योंकि प्यार कभी खत्म नहीं होता.

दरअसल विराट कोहली अपने फिटनेस को लेकर कोई समझौता नहीं करते. उन्होंने फिट रहने के लिए कई तरह की चीजें खाना छोड़ दिया है. विराट ने कुछ दिनों पहले अपने फिटनेस का राज अपने फैन्स के साथ शेयर किया था और बताया था कि वो खाने में क्या-क्या लेते हैं. हालांकि टाइट चार्ट को लेकर कोहली काफी ट्रोल भी हुए थे. दरअसल कोहली ने बताया कि वो अपनी डाइट में ढेर सारी सब्जियां, खुब सारे पालक, दो अंडे, कॉफी, दाल, किनोवा और डोसा शामिल हैं. उसके बाद अंडा खाने को लेकर कोहली ट्रोल होने लगे. लोगों ने उन्हें अंडा खाने वाला शाकाहारी बताया. दरअसल कोहली ने कुछ दिनों पहले बताया था कि वो शाकाहारी हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें