1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. virat kohli and anushka sharma are expecting their first child soon virushka virat kohli revealed how they reacted when they found out they are becoming parents suy

पिता बनने के बारे में जब पहली बार जाना, तो कुछ ऐसा था कोहली का रिएक्शन

By Prabhat khabar Digital
Updated Date

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने घोषणा की कि वे जल्द ही माता-पिता बनेंगे और ये खबर इंटरनेट पर काफी वायरल हुई, साथ ही उनकी और अनुष्का की तस्वीर भी काफी पसंद की गई थी. सभी दिशाओं और प्रशंसकों से बधाई संदेश आने शुरू हो गए और साथ ही साथ उनके सहयोगियों ने पोस्टों के साथ सोशल मीडिया पर बाढ़ ला दी। अनुष्का और विराट के पहले बच्चे के जनवरी 2021 में आने की उम्मीद है. विराट और अनुष्का इस समय दुबई में हैं, जहां क्रिकेटर इंडियन प्रीमियर लीग खेल रहे हैं, जिसमें रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्तान है.

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा के घर में जनवरी में पहला बच्चा आने वाला है और कोहली ने कहा कि जब से उन्हें इस बारे में पता चला तब से उनकी खुशी का ठिकाना नहीं है. उन्होंने कहा, ‘यह अविश्वसनीय अहसास है. हम कैसा महसूस कर रहे हैं इसको शब्दों में व्यक्त करना मुश्किल है.’

विराट ने लोगों के प्यार के लिए धन्यवाद दिया क्योंकि उन्होंने कहा कि जब उन्होंने घोषणा की तो बहुत से लोग भावुक हो गए. आपको बता दें अनुष्का और विराट ने अपने-अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर पोस्ट की और इस खुशखबरी को सबसे साथ साझा किया. जनवरी में दोनों अपने पहले बच्चे का स्वागत करेंगे.

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने अपनी अधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर अपने होने वाले बच्चे की ख़ुशी का इजहार करते हुए लिखा, “और फिर, हम तीन हो गए! जनवरी 2021 आ रहा है.”

इन दिनों विराट और अनुष्का का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में विराट अपनी पत्नी अनुष्का के साथ नजर आ रहे हैं.

विराट और अनुष्का ने इस खुशी का जश्न केक काट कर मनाया है. अनुष्का शर्मा भी यूएई में हैं. विराट कोहली आईपीएल के लिए रॉयल लैलेंजर्स बेंगलोर के खिलाड़ियों के साथ दुबई में हैं.टीम ने इस मौके का लाभ उठाया. उन्होंने विराट और अनुष्का के लिए केक की व्यस्था की ताकि आने वाले बच्चे की खुशी वह पूरी टीम के साथ बांट सकें. विराट और अनुष्का ने साथ मिलकर यह केक काटा.

Submitted By: Shaurya Punj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें