1. home Home
  2. sports
  3. cricket
  4. top trending twitter 2021 pat cummins golden tweet virat kohli ms dhoni post most liked rkt

विराट कोहली ने धोनी पर किया ट्वीट और चर्चा का बाजार हो गया गर्म, साल 2021 में इन ट्वीट्स ने बनाया रिकॉर्ड्स

ट्विटर पर ने इस साल सबसे ज्यादा चर्चा में रहने वाले ट्वीट्स की जानकारी दी है, जिसमें विराट कोहली से लेकर ऑस्ट्रेलियाई कप्तान पैट कंमिस के ट्वीट भी शामिल हैं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
 विराट कोहली और धोनी
विराट कोहली और धोनी
pti photo

साल 2021 का अंत होने वाला है और इस साल दुनिया भर के लोगों ने वो कुछ देखा, जो शायद ही पहले कभी देखा. कोरोना वायरस की दूसरी लहर ने दुनिया भर में तबाही मचायी और इससे बचने के लिए एक बार फिर लॉकडाउन का सहारा लिया गया. लॉकडाउन के दौरान भी सोशल मीडिया लोगों का सहारा बना. वहीं ट्विटर ने हर साल की तरह इस बार भी एक साल में सबसे ज्यादा चर्चा में रहने वाले ट्वीट्स की जानकारी दी है, जिसमें विराट कोहली से लेकर ऑस्ट्रिलाई गेंदबाज पैट कंमिस का ट्वीट शामिल हैं. ऐसे में जानते हैं इस साल कौन-कौन से ट्वीट सबसे ज्यादा खबरों में रहे.

कोहली के ट्वीट बना सबसे पसंदीदा

ट्वीटर इंडिया ने जानकारी दी है कि इस साल की शुरूआत में विराट कोहली ने अपनी बेटी के जन्म को लेकर एक ट्वीट किया जिसे भारत समेत कई देशों में सबसे ज्यादा पसंद किया गया. कोहली का यह ट्वीट भारत 2021 में सबसे ज्यादा पसंद किया जाने वाला ट्वीट बन गया. आपको बता दें कि पिछले साल विराट कोहली ने अनुष्का शर्मा की प्रेग्नेंसी को लेकर ट्वीट किया था जो कि 2020 का सबसे पसंदीदा ट्वीट बन गया था.

पैट कमिंस का ट्वीट बना गोल्डेन ट्वीट

वहीं कोरोना वायरस के दूसरे लहर के दौरान पूरी दुनिया से भारत को मदद पहुंचायी गयी थी. उस दौरान IPL 2021 में कोलकाता नाइट राइटर्स का हिस्सा रहे ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजी पैट कंमिस ने भी अपने मदद के हाथ बढ़ाये. कमिंस ने भारत में कोविड राहत के लिए दान दिया और दूसरों को भी ऐसा करने के लिए ट्वीट किया. कमिंस का यह ट्वीट 2021 में भारत में सबसे अधिक रीट्वीट किया गया ट्वीट बन गया. यह इस साल का सबसे ज्यादा कोट किया गया ट्वीट भी था.

वहीं स्पोर्ट्स में सबसे ज्यादा रिट्वीट और पसंद किया गया ट्वीट विराट कोहली का था. आईपीएल के दौरान एम.एस. धोनी के मैच जिताने वाले प्रदर्शन पर विराट कोहली ने उनकी तारीफ में एक ट्वीट किया था. कोहली ने धोनी को किंग कहा था. यह ट्वीट इस साल स्पोर्ट्स में सबसे ज्यादा रिट्वीट होने वाला ट्वीट था.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें