1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. team india start individual training in southampton cheteshwar pujara shared video icc world test championship final 2021 ind vs nz rkt

WTC Final 2021: टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल के पहले टीम इंडिया ने कसी कमर, दौरे के तीसरे दिन ही शुरू की प्रैक्टिस, देखें वीडियो

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
WTC Final 2021
WTC Final 2021
twitter

WTC Final 2021: इंग्लैंड दौरे के तीसरे दिन ही टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मुकाबले को फतह करने की तैयारियां शुरू कर दी हैं. 18 से 22 जून को भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेले जाने वाले वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल के पहले टीम इंडिया ने ट्रेनिंग शुरू कर दी है. क्वारंटाइन के तीसरे दिन व्यक्तिगत ट्रेनिंग की परमिशन मिलने के बाद भारतीय प्लेयर्स मैदान पर रनिंग करते हुए दिखाई दिए. हालांकि, अभी खिलाड़ियों को एक दूसरे से मिलने की इजाजत नहीं दी गई है और प्लेयर अलग-अलग समय पर ट्रेनिंग की.

सीनियर बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अपने दौड़ने का एक वीडियो अपलोड किया, जो दर्शाता है कि इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) को स्वास्थ्य अधिकारियों ट्रेनिंग की परमिशन मिल गयी है. पुजारा ने "गोल्डन ऑवर" और "लेट्स गो कैप्शन के साथ छोटा इंस्टाग्राम वीडियो अपलोड किया, जिसमें उन्हें कुछ हल्की जॉगिंग करते हुए देखा गया. यह समझा जाता है कि हिल्टन होटल हैम्पशायर बाउल संपत्ति का हिस्सा होने के कारण, खिलाड़ियों को तीसरे दिन अपने कमरे से बाहर आने की इजाजत थी, भले ही वे अभी भी एक-दूसरे से मिलने वाले नहीं हैं.

दरअसल, खिलाड़ियों को तीसरे दिन अपने कमरे से बाहर आने की इजाजत थी, लेकिन अभी वे एक दूसरे से मिल नहीं सकते है. पुरुष और महिला खिलाड़ी जिम का उपयोग दौड़ने और अन्य शारीरिक प्रशिक्षण उद्देश्यों के लिए अलग-अलग समय पर कर सकते हैं. खिलाड़ियों को व्यायाम के उद्देश्य से उनके कमरों में बुनियादी उपकरण भी उपलब्ध कराए गए हैं. बता दें कि विराट कोहली की अगुवाई में टीम इंडिया इंग्लैंड दौरे पर पहुंच चुकी है. टीम को पहले जून में न्यूजीलैंड के खिलाफ वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल और उसके बाद इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें