1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. team india skipper virat kohli taking chris gayle for long drive around delhi in his audi r8 watch video rkt

विराट ने जब गेल को अपनी कार से करायी पूरी दिल्ली की सैर, लॉन्ग ड्राइव के बाद यूनिवर्स बॉस का ऐसा था रिएक्शन

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Virat Kohli and Chris Gayle
Virat Kohli and Chris Gayle
फोटो- इंस्टाग्राम

Virat Kohli and Chris Gayle : रन मशीन विराट कोहली और वेस्टइंडीज के धाकड़ बल्लेबाज क्रिस गेल बेहतरीन क्रिकेटर्स के साथ-साथ एक अच्छे दोस्त भी हैं. बता दें कि एक समय बैटिंग आइकन गेल और कोहली आईपीएल में आरसीबी फ्रेंचाइजी का चेहरा हुआ करते थे. इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) में स्टार प्रदर्शन करने वालों में से एक हुआ करते थे. RCB के लिए खेलते समय कोहली और तूफानी बल्लेबाज क्रिस गेल की दोस्ती इन काफी परवान भी चढ़ी थी. वहीं एक समय कोहली ने अपने इस खास दोस्त को अपनी नई ऑडी कार में बैठा कर सैर भी करायी थीं.

बता दें कि साल 2013 में यूनिवर्स बॉस गेल रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर से जुड़े हुए थें. वहीं उस समय खेले गए IPL के एक मैच के पहले विराट कोहली ने अपने इस खास दोस्त को अपनी नई ऑडी कार Audi R8 पर बैठाकर पूरी दिल्ली की सैर करायी थीं. सफेद रंग की ऑडी कार पर दोनों दोस्तों ने खूब सैर की, लेकिन सड़क पर चलने वाले दूसरे लोगों को इसकी भनक तक नहीं लगी. दोनों आराम से दिल्ली की सड़कों पर घूमते रहे और फिर अपने होटल पहुंच गए, जहां उनकी पूरी टीम ठहरी हुई थी.

इस शानदार सफर के बाद क्रिस गेल काफी उत्साहित दिख रहे थे. उन्होंने कोहली के साथ-साथ इस कार की भी तारीफ करते हुए कहा था शानदार, वह(कोहली) एक पायलट बन सकता है. उसे गाड़ी नहीं चलानी चाहिए, उसे उड़ना चाहिए. अपनी पीढ़ी के बेहतरीन क्रिकेटरों में से एक कोहली पिछले डेढ़ दशक से लग्जरी कार निर्माता ऑडी के साथ जुड़े हुए हैं. RCB के कप्तान इस जर्मन लग्जरी कार निर्माता के ब्रांड एंबेसडर भी हैं. भारत में ऑडी के मार्केटिंग का चेहरा हैं कोहली 2015 से प्रसिद्ध कार निर्माता के साथ जुड़े हुए हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें