24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

T20 World Cup: Gary Kirsten छोड़ सकते हैं पाकिस्तान के चीफ कोच का पद

T20 World Cup: पाकिस्तान के मुख्य कोच के रूप में गैरी कर्स्टन का भविष्य अनिश्चित है, क्योंकि उन्होंने 2024 टी20 विश्व कप से टीम के जल्दी बाहर होने पर विवादास्पद टिप्पणी की थी.

T20 World Cup: पाकिस्तान क्रिकेट टीम के मुख्य कोच गैरी कर्स्टन 2024 टी20 विश्व कप से टीम के जल्दी बाहर होने पर अपनी टिप्पणियों के बाद विवादों में घिरे हुए हैं. मीडिया में कांस्टेंट रूप से रिपोर्ट किए गए भारत के पूर्व मुख्य कोच की टिप्पणियों ने टीम के साथ उनके भविष्य को लेकर तीखी बहस छेड़ दी है.

T20 World Cup 2024: क्या कहा था Gary Kirsten ने ?

कर्स्टन ने अपने कमेंट्स मैं टीम के प्रदर्शन और एकता की कड़ी आलोचना की है. उन्होंने कथित तौर पर कहा कि टीम में एकता की कमी है और खिलाड़ी एक-दूसरे का समर्थन नहीं कर रहे हैं, जिसके कारण वे टूर्नामेंट से जल्दी बाहर हो गए. कमेंट्स को टीम की डायनामिक्स और व्यक्तिगत प्रदर्शन की तीखी आलोचना के रूप में देखा गया.

Image 221
T20 world cup 2024: gary kirsten

कर्स्टन की टिप्पणियों से जुड़े विवाद ने टीम के साथ उनके भविष्य को लेकर अटकलों को जन्म दिया है. पूर्व पाकिस्तानी कप्तान राशिद लतीफ सहित कई पाकिस्तानी क्रिकेटरों ने कर्स्टन की टिप्पणियों पर अपनी निराशा व्यक्त की है, जिसे वे खिलाड़ियों पर व्यक्तिगत हमला मानते हैं. पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) भी इस विवाद में शामिल हो गया है, जिसमें कुछ लोगों ने कर्स्टन को उनकी टिप्पणियों के लिए जवाबदेह ठहराने की मांग की है.

आलोचनाओं के बावजूद, कर्स्टन ने उन टिप्पणियों को मानने से इनकार किया है, जिनका श्रेय उन्हें दिया जाता है. एक पाकिस्तानी पत्रकार के साथ व्हाट्सएप चैट में, कर्स्टन ने कहा कि उन्होंने ऐसा कोई बयान नहीं दिया है और वह केवल प्रेस कॉन्फ्रेंस में ही सार्वजनिक टिप्पणी करते हैं. इस इनकार ने टीम के साथ कर्स्टन के भविष्य को लेकर और अधिक भ्रम और अटकलों को जन्म दिया है.

Also Read: T20 World Cup: पाकिस्तान की टीम में नहीं है एकजुटता, हार पर कोच गैरी कर्स्टन का पहला बयान

T20 World Cup 2024: सुपर 8 से पहले टीम इंडिया को झटका, सूर्यकुमार यादव चोटिल

पाकिस्तान के मुख्य कोच के रूप में गैरी कर्स्टन का भविष्य अनिश्चित है, अगर उन्हें इस पद से हटाया जाता है तो यह समझना आसान होगा कि पाकिस्तान में क्रिकेट की स्थिति काफी अस्थिर है क्योंकि गैरी को कोच के पद पर सिर्फ एक टूर्नामेंट हुआ है और PCB को उन्हें हटाना जल्दबाजी का फैसला समझा जाएगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें