24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

भारत-बांग्लादेश अभ्यास मैच में सुरक्षा में चूक, मैदान में घुसा रोहित का फैन

T20 World Cup 2024 के अभ्यास मैच में सुरक्षा में चूक देखने को मिली है. बता दें, भारतीय टीम ने 1 जून को बांग्लादेश के खिलाफ एक अभ्यास मैच खेला. इस मैच का एक सीन वायरल हो गया, जिसमें रोहित शर्मा का एक फैन सिक्योरिटी को चकमा देकर मैच के दौरान रोहित से मिलने मैदान में आ गया.

T20 World Cup 2024 के अभ्यास मैच में सुरक्षा में चूक देखने को मिली है. बता दें, भारतीय टीम ने 1 जून को बांग्लादेश के खिलाफ एक अभ्यास मैच खेला. जिसमें भारतीय टीम ने 60 रनों से बड़ी जीत दर्ज की. इस जीत से भारतीय टीम का मनोबल टी20 विश्व कप मुकाबले के लिए और अधिक बढ़ेगा. लेकिन इस मैच का एक सीन वायरल हो गया, जिसमें रोहित शर्मा का एक फैन सिक्योरिटी को चकमा देकर मैच के दौरान रोहित से मिलने मैदान में आ गया.

T20 World Cup 2024: फैन ने दिया पुलिस को चकमा

न्यूयॉर्क के नासाउ काउंटी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए मुकाबले में रोहित के एक फैन ने पुलिस को चकमा देते हुए मैदान में घुस गया और भागते हुए रोहित शर्मा के पास पहुंच गया. जिसके बाद उसने मैदान पर रोहित को गले लगाया. तभी वहां मौजूद पुलिस वहां आ गए और उस लड़के को पकड़ लिया. जबकि रोहित शर्मा उन्हें शांत रहने के लिए कह रहे थे.

ALSO READ: T20 World Cup 2024: अमेरिका ने की कनाडा पर चढ़ाई, आरोन जोन्स रहे जीत के हीरो

T20 World Cup 2024: इन खिलाड़ियों का रहा हिट परफॉर्मेंस

बांग्लादेश के खिलाफ खेले गए एकमात्र वार्मअप मुकाबले में भारतीय टीम के तरफ से ऋषभ पंत, हार्दिक पांड्या, शिवम दुबे और अर्शदीप सिंह ने शानदार प्रदर्शन किया. जिसे देखते हुए सभी फैंस ये संभावना लगाने लगे हैं कि इस बार भारतीय टीम ही इस ट्रॉफी को जीतेगी. बल्लेबाजी के दौरान भारतीय टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत ने 32 गेंदों में 165.62 की स्ट्राइक रेट से 53 रन बनाए. वहीं हरफनमौला खिलाड़ी और टीम के उप-कप्तान हार्दिक पांड्या ने 23 गेंदों में 173.91 की स्ट्राइक रेट से नाबाद 40 रन बनाए. वहीं पावर हिटर शिवम दुबे ने 3 ओवर में 4.33 की इकॉनमी से 13 रन देकर 2 विकेट लिए. अर्शदीप सिंह ने भी 3 ओवर में 4 की इकॉनमी से 12 रन देकर 2 विकेट लिए.

ALSO READ: जानें कब और कहां मुफ्त में देख सकते हैं T20 World Cup 2024 के मुकाबले

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें