1. home Home
  2. sports
  3. cricket
  4. t20 world cup 2021 this scottish spinner warned virat kohli said i have a special plan for you aml

T20 World Cup: स्कॉटलैंड के इस स्पिनर ने दी विराट कोहली को चेतावनी, कहा- मेरे पास है स्पेशल प्लान

वॉट ने तीन मैचों में 5.41 की इकॉनमी रेट से तीन विकेट लिए थे. वॉट ने कहा कि उनके पास विराट कोहली के लिए कुछ विशेष योजनाएं तैयार हैं. उन्होंने कहा कि भारतीय कप्तान कोहली को उनके प्लान से चिंतित होना चाहिए.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
विराट कोहली
विराट कोहली
फोटो - ट्वीटर

शोपीस इवेंट के राउंड एक में ग्रुप बी में शीर्ष पर रहने के बाद स्कॉटलैंड ने टी-20 विश्व कप के सुपर 12 चरणों के लिए क्वालीफाई किया. स्कॉटलैंड ने बांग्लादेश पर बड़ी जीत के साथ अपने अभियान की शुरुआत की. इसके बाद पापुआ न्यू गिनी और ओमान को भी हराया. पिछले ग्रुप बी गेम में ओमान के खिलाफ अपनी जीत के बाद, बाएं हाथ के स्पिनर मार्क वॉट ने टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली को चेतावनी दी है.

वॉट ने तीन मैचों में 5.41 की इकॉनमी रेट से तीन विकेट लिए थे. वॉट ने कहा कि उनके पास विराट कोहली के लिए कुछ विशेष योजनाएं तैयार हैं. उन्होंने कहा कि भारतीय कप्तान कोहली को उनके प्लान से चिंतित होना चाहिए. आईसीसी ने वाट के हवाले से कहा कि मेरे पास विराट के लिए काफी कुछ योजनाएं हैं. मैं इस समय उन्हें चुप कराने जा रहा हूं, लेकिन मुझे लगता है कि उन्हें चिंतित होना चाहिए.

सुपर 12 राउंड में स्कॉटलैंड ग्रुप 2 में शामिल हो गया है और भारत के अलावा उसका सामना पाकिस्तान, न्यूजीलैंड, अफगानिस्तान और नामीबिया से होगा. कोहली, केन विलियमसन और बाबर आजम जैसे खिलाड़ियों के खिलाफ गेंदबाजी की चुनौती पर स्कॉटलैंड के 25 वर्षीय स्पिनर ने कहा कि वह दुनिया के कुछ सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों के खिलाफ खुद को चुनौती देना चाहते हैं.

उन्होंने कहा कि मेरा मतलब है, इसलिए आप खेल खेलते हैं. बड़े सितारों के खिलाफ खेलने के लिए. आप अपने आप को सर्वश्रेष्ठ के साथ चुनौती देना चाहते हैं. वे निश्चित रूप से दुनिया में सर्वश्रेष्ठ हैं. सभी लोग बस प्रदर्शन करने के लिए पूरी तरह से उत्साहित हैं. इसलिए आप विश्व कप में उतरना चाहते हैं, खुद को चुनौती देने के लिए सर्वश्रेष्ठ टीमों और पूरी दुनिया के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों के खिलाफ खेलना लक्ष्य है.

5 नवंबर को भारत और स्कॉटलैंड का सुपर 12 का मुकाबला होगा. इससे पहले अपने पहले मुकाबले में भारत का सामना चीर प्रतिद्वंद्वि पाकिस्तान के साथ है. पाकिस्तान और भारत के मैच को लेकर रोमांच चरम पर है. भारत ने इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के साथ अपना दोनों अभ्यास मैच जीता है. टीम इंडिया को इस बार टी-20 वर्ल्ड कप का सबसे बड़ज्ञ दावेदार माना जा रहा है.

Posted By: Amlesh Nandan.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें