1. home Home
  2. sports
  3. cricket
  4. t20 world cup 2021 india vs pakistan ms dhoni gives batting tips to virat kohli watch viral video aml

T20 World Cup 2021, India vs Pakistan: एमएस धोनी ने विराट कोहली को दिये बैटिंग टिप्स, देखें वायरल वीडियो

टूर्नामेंट से पहले मीडिया से बातचीत के दौरान, विश्व कप के बाद टी20 इंटरनेशनल कप्तान के रूप में पद छोड़ने वाले विराट कोहली ने टीम इंडिया के मेंटर के रूप में धोनी की नियुक्ति पर खुशी व्यक्त की.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
MS Dhoni and Virat Kohli
MS Dhoni and Virat Kohli
PTI File

आईसीसी मेन्स टी-20 वर्ल्ड कप 2021 टूर्नामेंट में आज रविवार 24 अक्टूबर को भारत और पाकिस्तान के बीच हाई-वोल्टेज मैच से कुछ घंटे पहले, टीम इंडिया के मेंटर और पूर्व कप्तान MS धोनी विराट कोहली को बैटिंग टिप्स देते हुए कैमरे में कैद हुए. धोनी और कोहली के बीच बहुत अच्छे संबंध हैं और विशेषज्ञों का मानना ​​है कि भारतीय टीम के लिए मेंटर के रूप में धोनी की मौजूदगी गेम चेंजर होगी.

टूर्नामेंट से पहले मीडिया से बातचीत के दौरान, विश्व कप के बाद टी20 इंटरनेशनल कप्तान के रूप में पद छोड़ने वाले विराट कोहली ने टीम इंडिया के मेंटर के रूप में धोनी की नियुक्ति पर खुशी व्यक्त की. कोहली ने कहा कि जब धोनी ने टीम इंडिया के लिए खेलना शुरू किया तो उन्होंने कहा कि मौजूदा टीम में अधिकांश खिलाड़ियों के लिए धोनी एक मेंटर थे.

कोहली ने कहा कि उन्हें बड़े पैमाने पर अनुभव मिला है. वह उस माहौल में वापस आने के लिए खुद काफी उत्साहित हैं. वह हमेशा हम सभी के लिए मेंटर रहे हैं जब तक हम अपने करियर की शुरुआत तब तक कर रहे थे जब तक वह टीम के साथ थे. कोहली ने कहा कि धोनी की "जटिल विवरण के लिए नजर" और "व्यावहारिक सलाह" से भारतीय खिलाड़ियों का आत्मविश्वास बढ़ेगा.

कोहली ने टिप्पणी की कि युवा खिलाड़ी जो करियर के शुरुआती दौर में अपना पहला बड़ा टूर्नामेंट खेल रहे हैं, उन्हें फायदा होगा. जटिल विवरण और व्यावहारिक सलाह के लिए उनकी नजर खेल को एक या दो प्रतिशत बेहतर बनाने में मदद करेगी. पिछले दिनों धोनी का एक फोटो वायरल हुआ था जब वे अभ्यास के दौरान टीम के थ्रोडाउन एक्सपर्ट के रूप में नजर आए थे.

एम एस धोनी को केवल आईसीसी टी-20 वर्ल्ड कप के लिए ही टीम का मेंटोर बनाया गया है. धोनी ने कुछ दिनों पहले ही घोषणा की थी कि इस पद के लिए वह बीसीसीआई से कोई भी फीस नहीं लेंगे. धोनी के मेंटर बनने पर कई पूर्व क्रिकेटरों ने भी अपनी प्रतिक्रिया में इसे टीम के लिए बेहतर बताया.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें