1. home Home
  2. sports
  3. cricket
  4. t20 wc shreyas iyer may return to world cup squad suryakumar yadav ishan kishan and hardik pandya out of form avd

T20 WC: सूर्यकुमार, ईशान और पांड्या ने बढ़ायी बीसीसीआई की टेंशन, अय्यर हो सकते हैं वर्ल्ड कप टीम में शामिल

श्रेयस अय्यर की टी20 वर्ल्ड कप टीम में वापसी हो सकती है. वर्ल्ड कप टीम में अय्यर को एक्स्ट्रा खिलाड़ी के तौर पर टीम में शामिल किया गया है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
अय्यर हो सकते हैं वर्ल्ड कप टीम में शामिल
अय्यर हो सकते हैं वर्ल्ड कप टीम में शामिल
twitter

यूएई में इस समय आईपीएल 2021 के दूसरे चरण का मुकाबला खेला जा रहा है. टूर्नामेंट में अब बहुत कम दिन शेष रह गये हैं. आईपीएल का रोमांचक खत्म होने के साथ ही यूएई और ओमान में टी20 वर्ल्ड कप की शुरुआत हो जाएगी. लेकिन इससे पहले टीम इंडिया काफी परेशान चल रही है. भारतीय टीम के तीन खिलाड़ियों ने बीसीसीआई की टेंशन बढ़ा दी है.

यूएई में चल रहे आईपीएल 2021 के दूसरे चरण में शामिल मुंबई इंडियंस के खिलाड़ी सूर्यकुमार यादव, ईशान किशन और हार्दिक पांड्या बेहद खराब फॉर्म से गुजर रहे हैं. तीनों खिलाड़ी टी20 वर्ल्ड कप टीम में भी शामिल हैं. वैसे में उनके खराब फॉर्म से सभी परेशान हैं.

हार्दिक पांड्या ने मुंबई इंडियंस की ओर से 8 मैचों में अबतक केवल 55 रन बनाये हैं. जबकि सूर्यकुमार यादव ने 10 मैच खेलकर एक अर्धशतक की मदद से 189 रन बनाये हैं. वहीं ईशान किशन ने 8 मैचों में केवल 107 रन ही बनाये हैं.

श्रेयस अय्यर की हो सकती है टीम में वापसी

इधर चोट के बाद धमाकेदार वापसी करने वाले दिल्ली के सलामी बल्लेबाज श्रेयस अय्यर की टी20 वर्ल्ड कप टीम में वापसी हो सकती है. वर्ल्ड कप टीम में अय्यर को एक्स्ट्रा खिलाड़ी के तौर पर टीम में शामिल किया गया है.

लेकिन जब तीनों खिलाड़ियों का फॉर्म इस समय खराब चल रहा है, तो अय्यर को मुख्य टीम में जगह दी जा सकती है. खबर है कि बीसीसीआई इसपर विचार कर रहा है. श्रेयस अय्यर ने तीन मैच खेलकर 45.50 के औसत से 91 रन बना लिये हैं. खबर है कि अय्यर की वापसी ईशान किशन की जगह हो सकती है.

ईशान किशन, हार्दिक पांड्या और सूर्यकुमार को टीम से बाहर करने की होने लगी मांग

इस बीच ईशान किशन, हार्दिक पांड्या और सूर्यकुमार यादव के खराब प्रदर्शन से फैन्स काफी नाराज चल रहे हैं. फैन्स ने तो तीनों खिलाड़ियों को भारतीय वर्ल्ड कप टीम से बाहर करने की भी मांग करने लगे हैं.

टीम इंडिया के पूर्व विस्फोटक वीरेंद्र सहवाग ने भी टी20 वर्ल्ड कप टीम के चयन पर बड़ा सवाल उठा दिया है. वीरु ने युजवेंद्र चहल को टीम में शामिल नहीं किये जाने पर नाराजगी जताया है. वीरु ने कहा, चहल को टीम में शामिल न किया जाना आश्चर्य की बात है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें