1. home Home
  2. sports
  3. cricket
  4. syed mushtaq ali ms dhoni watching shahrukh khan batting csk ipl 2022 rkt

SMAT 2021: धोनी ने देखी शाहरुख खान की तूफानी पारी, फैंस बोले- CSK को मिल गया नया फिनिशर

तमिलनाडु की टीम लगातार दूसरी बार सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी जीतने में सफल रही. पिछले साल तमिलनाडु की टीम ने फाइनल में बड़ौदा को सात विकेट से हराया था.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
CSK को मिल गया नया फिनिशर
CSK को मिल गया नया फिनिशर
फोटो - ट्वीटर

Syed Mushtaq Ali 2021: मध्यक्रम के बल्लेबाज शाहरूख खान के आखिरी गेंद पर लगाये गये छक्के के दम पर मौजूदा चैंपियन तमिलनाडु ने सोमवार को यहां कर्नाटक को बेहद रोमांचक फाइनल में चार विकेट से हरा कर सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी टी-20 टूर्नामेंट का खिताब बरकरार रखा. तमिलनाडु को 152 रन के लक्ष्य के सामने आखिरी गेंद पर पांच रन की दरकार थी. ऐसे में शाहरूख ने बाएं हाथ के तेज गेंदबाज प्रतीक जैन की गेंद को डीप स्क्वायर लेग पर छह रन के लिए भेजा.

उन्होंने 15 गेंद पर नाबाद 33 रन बनाये, जिसमें एक चौका और तीन छक्के शामिल हैं. तमिलनाडु ने तीसरी बार यह घरेलू टी-20 टूर्नामेंट अपने नाम किया. संयोग से इस साल इंडियन प्रीमियर लीग का खिताब भी तमिलनाडु की टीम चेन्नई सुपर किंग्स ने जीता था. टॉस गंवाने के बाद पहले बल्लेबाजी करते हुए कर्नाटक का स्कोर एक समय तीन विकेट पर 32 रन था, लेकिन वह आखिर में सात विकेट पर 151 रन बनाने में सफल रहा. उसकी तरफ से अभिनव मनोहर ने 46 और प्रवीण दुबे ने 33 रन का योगदान दिया, जबकि जे सुचित ने सात गेंद पर 18 रन की पारी खेली.

सीएसके को नया फिनिशर मिल गया

तमिलनाडु के लिए बाएं हाथ के स्पिनर आर साई किशोर ने चार ओवर में 12 रन देकर तीन विकेट लिये. शाहरुख ने फाइनल की आखिरी गेंद पर छक्का लगा कर टीम को जीत दिलायी. मैच को चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर किया, जिसमें महेंद्र सिंह धौनी टीवी पर शाहरुख को छक्का लगाते हुए देख रहे हैं. इस फोटो के वायरल होते ही सोशल मीडिया पर लोगों ने प्रतिक्रिया देनी शुरू कर दी. कुछ ने लिखा कि सीएसके को अब नया फिनिशर मिल गया है.

लगातार दूसरी बार जीती ट्रॉफी

तमिलनाडु की टीम लगातार दूसरी बार सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी जीतने में सफल रही. पिछले साल तमिलनाडु की टीम ने फाइनल में बड़ौदा को सात विकेट से हराया था. उस समय टीम के कप्तान विकेटीकपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक थे. ओवरऑल तमिलनाडु तीसरी बार सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी चैंपियन बनने में सफल रही. सबसे पहले टीम ने ये खिताब 2006/07 में जीत कर अपने नाम किया था.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें