1. home Home
  2. sports
  3. cricket
  4. sourav ganguly first reaction after virat kohli explosive press conference avd

विराट कोहली की विस्फोटक प्रेस कॉन्फ्रेंस के बाद आयी सौरव गांगुली की पहली प्रतिक्रिया, कह दी बड़ी बात

विराट कोहली ने कॉन्फ्रेंस में बीसीसीआई की पोल खोलकर रख दी. इधर विराट कोहली के प्रेस कॉन्फ्रेंस के बाद बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली की भी पहली प्रतिक्रिया सामने आ गयी है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
विराट कोहली vs सौरव गांगुली
विराट कोहली vs सौरव गांगुली
twitter

Virat Kohli Vs BCCI: विराट कोहली की अगुआई में टीम इंडिया टेस्ट सीरीज के लिए दक्षिण अफ्रीका रवाना हो गयी है. लेकिन विराट कोहली ने रवानगी से पहले जो विस्फोटक प्रेस कॉन्फ्रेंस किया, उसने नये विवाद को जन्म दे दिया है.

विराट कोहली ने कॉन्फ्रेंस में बीसीसीआई की पोल खोलकर रख दी. इधर विराट कोहली के प्रेस कॉन्फ्रेंस के बाद बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली की भी पहली प्रतिक्रिया सामने आ गयी है.

विराट कोहली के बयान पर जब सौरव गांगुली से जब पूछा गया, तो उन्होंने कोई भी टिप्पणी करने से इनकार कर दिया. टाइम्स नाउ के अनुसार सौरव गांगुली ने कहा, इस मामले में कोई भी टिप्पणी नहीं करेंगे. उन्होंने आगे कहा, हम इस मामले को सही ढंग से देखेंगे. सौरव गांगुली ने कहा, बीसीसीआई पर छोड़ दीजिए.

प्रेस कॉन्फ्रेंस में क्या कहा विराट ने

विराट कोहली ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि बीसीसीआई ने उन्हें कभी टी20 टीम की कप्तानी छोड़ने पर पुनर्विचार करने को नहीं कहा जैसा कि बोर्ड ने दावा किया है. उन्होंने यह भी बताया कि दक्षिण अफ्रीका दौरे के लिए टीम चयन से 90 मिनट पहले उनसे संपर्क किया गया और उन्हें वनडे टीम की कप्तानी से हटाये जाने के बारे में जानकारी दी गयी. कोहली ने कहा, जब मैंने टी20 टीम की कप्तानी छोड़ने का फैसला किया, उसके बाद से मेरे साथ कोई संपर्क नहीं किया गया.

बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने विराट को कप्तानी से हटाने पर क्या दिया था बयान

बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने विराट कोहली को वनडे टीम की कप्तानी से हटाये जाने के बाद हो रहे विवाद के बाद कहा था, हमने विराट से आग्रह किया था कि वह टी20 कप्तानी नहीं छोड़े लेकिन वह कप्तान के रूप में बरकरार नहीं रहना चाहता था.

गांगुली ने आगे कहा, इसलिए चयनकर्ताओं ने महसूस किया कि सीमित ओवरों के दो प्रारूप में दो कप्तान नहीं हो सकते. इससे नेतृत्वक्षमता का टकराव हो सकता है.

गांगुली के बयान के इतर रोहित शर्मा के बयान के बाद विवाद काफी बढ़ गया है. विराट कोहली और बीसीसीआई के बीच जारी विवाद पर कई पूर्व क्रिकेटरों का भी बयान आ चुका है. जबकि सोशल मीडिया पर भी मामला काफी गरमा चुका है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें