1. home Home
  2. sports
  3. cricket
  4. shock to team india before world test championship final fast bowler prasidh krishna corona positive avd

वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल से पहले भारत को झटका, कोरोना पॉजिटिव हुआ यह तेज गेंदबाज

team India, World Test Championship final, fast bowler prasidh krishna Corona positive, kolkata knight riders आईपीएल 2021 बीच में स्थगित होने के बाद टीम इंडिया की नजर अब न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाले वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में है. लेकिन जून में होने वाले फाइनल मुकाबले से पहले टीम इंडिया को बड़ा झटका लगा है. इंग्लैंड जाने से पहले ही तेज गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्ण कोरोना पॉजिटिव पाये गये हैं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल से पहले भारत को झटका
वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल से पहले भारत को झटका
twitter

आईपीएल 2021 बीच में स्थगित होने के बाद टीम इंडिया की नजर अब न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाले वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में है. लेकिन जून में होने वाले फाइनल मुकाबले से पहले टीम इंडिया को बड़ा झटका लगा है. इंग्लैंड जाने से पहले ही तेज गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्ण कोरोना पॉजिटिव पाये गये हैं.

प्रसिद्ध टीम इंडिया के साथ इंग्लैंड अतिरिक्त खिलाड़ी के तौर पर जाने वाले हैं. लेकिन उनके पॉजिटिव पाये जाने के बाद उनके दौरे पर संशय की स्थिति बन गयी है.

आईपीएल में प्रसिद्ध कोलकाता नाइट राइडर्स की ओर से खेल रहे थे. केकेआर के तीन खिलाड़ी पहले ही पॉजिटिव पाये गये, प्रसिद्ध चौथे खिलाड़ी हो गये हैं. दरअसल केकेआर के दो खिलाड़ी वरुण चक्रवर्ती और संदीप वारियर के पॉजिटिव पाये जाने के बाद आईपीएल 2021 को अनिश्चितकाल के लिए स्थगित करने का फैसला लिया गया. इन दोनों के बाद अब केकेआर के खिलाड़ी टिम सिफर्ट भी पॉजिटिव पाये गये हैं.

वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप में शामिल होने के लिए 25 मई को बायो बबल में शामिल होंगे खिलाड़ी

18 जून को इंग्लैंड के खिलाफ साउथैम्प्टन में होने वाले मुकाबले से पहले टीम इंडिया के 20 सदस्यीय खिलाड़ी 25 मई को मुंबई में इकट्ठा होंगे, जहां उन्हें बीसीसीआई के द्वारा तैयार बायो बबल में 8 दिनों तक रहना होगा. यहां सभी खिलाड़ियों का दो से तीन बार कोरोना टेस्ट कराया जाएगा. उसके बाद खिलाड़ी 2 जून को इंग्लैंड दौरे के लिए रवाना होंगे.

ऐसे हो सकती है प्रसिद्ध की टीम में इंट्री

प्रसिद्ध को अगर इंग्लैंड दौरे पर जाना है, तो उन्हें हर हाल में 25 मई तक कोरोना निगेटिव होना होगा. अगर वो 25 मई तक निगेटिव आ जाते हैं, तो उनका वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप में शामिल होना तय हो जाएगा.

Posted By - Arbind Kumar Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें