30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Asia Cup 2023 को लेकर Shoaib Akhtar ने दिया बड़ा बयान, कहा- पाकिस्तान या श्रीलंका में हो टूर्नामेंट

Shoaib Akhtar big statement on Asia Cup 2023: पाकिस्तान के पूर्व महान तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने एशिया कप 2023 की मेजबानी को लेकर बड़ा बयान दिया है. शोएब ने कहा कि वह एशिया कप पाकिस्तान नहीं तो श्रीलंका में होता देखना चाहते हैं. शोएब इस समय लीजेंड्स लीग क्रिकेट खेल रहे हैं.

Shoaib Akhtar on Asia Cup 2023: एशिया कप 2023 की मेजबानी को लेकर भारत और पाकिस्तान में विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है. दोनों देशों के क्रिकेट बोर्ड अपनी जिद पर अड़े हुए हैं. एक ओर पाक क्रिकेट बोर्ड हर हाल में एशिया कप की मेजबानी अपने घर में करना चाहता है. वहीं भारतीय क्रिकेट बोर्ड ने यह साफ कर दिया है कि एशिया कप अगर पाकिस्तान में हुआ तो टीम इंडिया पाक का दौरा नहीं करेगी. अब एशिया कप की मेजबानी को लेकर पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने बड़ा बयान दिया है. शोएब ने कहा कि एशिया कप की पाकिस्तान में होना चाहिए अगर नहीं तो इसका आयोजन श्रीलंका में होना चाहिए.

एशिया कप को लेकर शोएब ने दिया बड़ा बयान

पाकिस्तान के दिग्गज तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने एशिया कप 2023 को लेकर बयान देते हुए कहा कि ‘मैं एशिया कप को पाकिस्तान या श्रीलंका में होते हुए देखना चाहता हूं’. शोएब ने इसके अलावा कहा कि मैं भारत में खेलना काफी मिस करता हूं भारत में मुझे अपार प्यार मिला है. वहीं शोएब ने विराट कोहली के कमबैक को लेकर भी कहा कि मैं विराट कोहली का कमबैक देखकर हैरान नहीं हूं. वह अनुभवी खिलाड़ी है. आपको बता दें कि विराट कोहली ने हाल ही में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ संपन्न हुई टेस्ट सीरीज के चौथे मुकाबले में अहमदाबाद में शानदार 186 रनों की शतकीय पारी खेली थी. विराट का यह टेस्ट शतक 3 साल से भी लंबे इंतजार के बाद आया था.


लीजेंड्स लीग क्रिकेट में खेल रहे हैं शोएब

आपको बता दें कि शोएब अख्तर इस समय दोहा में लीजेंड्स लीग क्रिकेट में अपना जलवा दिखा रहे हैं. इस लीग में वह एशिया लायंस की ओर से खेल रहे हैं. इस लीग में शोएब और भारत के दिग्गज पूर्व स्पिनर हरभजन सिंह के बीच शानदार केमेस्ट्री भी देखने को मिला. गौरतलब है कि मंगलवार को एशिया लायंस और इंडिया महाराजा के बीच मुकाबला खेला गया था. इस मैच में इंडिया महाराजा ने शानदार प्रदर्शन करते हुए 10 विकटों से जीत दर्ज की थी. इंडिया महाराज की ओर से रॉबिन उथप्पा ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 39 गेंदों पर ताबड़तोड़ 88 रन बनाए थे. उथप्पा ने अपनी पारी में 11 चौके और 5 छक्के जड़े थे.

Also Read: AB De Villers के बाद अब MS Dhoni भी IPL में लगाएंगे ‘नो लुक सिक्स’ नेट्स में जमकर कर रहे अभ्यास, Video Viral

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें