34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

सचिन तेंदुलकर ने दी PM Modi को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने पर बधाई, जानें क्या कहा

Sachin Tendulkar Tweet: भारत में लोकसभा चुनाव समाप्त हो गया है. इस बार भी एनडीए ने चुनाव में बहुमत हासिल की है और प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी ने तीसरी बार प्रधानमंत्री पद की शपथ ली है. वहीं भारतीय टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर ने भी नरेंद्र मोदी को बधाई दी है.

Sachin Tendulkar Tweet: भारत में लोकसभा चुनाव समाप्त  हो गया है. इस बार भी एनडीए ने चुनाव में बहुमत हासिल की है और प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी ने तीसरी बार प्रधानमंत्री पद की शपथ ली है. शपथ ग्रहण के बाद सभी उन्हें बधाई दे रहे हैं. वहीं क्रिकेट के भगवान के नाम से प्रसिद्ध भारतीय टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर ने भी नरेंद्र मोदी को बधाई दी है. सचिन तेंदुलकर ने एक्स पर पोस्ट कर नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने की बधाई दी है. बता दें कि 9 जून को नरेंद्र मोदी ने प्रधानमंत्री बनने की शपथ ली थी.

Sachin Tendulkar Tweet: सचिन ने ट्वीट के जरिए पीएम मोदी को दी शुभकामनाएं

सचिन तेंदुलकर ने 11 जून 2024 की सुबह सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर ट्वीट कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बधाई दी है. उन्होंने लिखा- ‘हमारे माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी को विश्व के सबसे बड़े लोकतंत्र के नेता के रूप में तीसरी बार चुने जाने पर बधाई. भारत को नई ऊंचाइयों पर ले जाने की आपकी यात्रा के लिए शुभकामनाएं.’

Sachin Tendulkar Tweet: 9 जून को पीएम मोदी ने ली शपथ

भारत के प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी ने 9 जून को तीसरी बार प्रधानमंत्री पद की शपथ ली. मोदी जी के अलावा 72 मंत्रियों ने भी उनके साथ शपथ लिया था. इनमें अमित शाह, नितिन गडकरी, राज नाथ सिंह जैसे पुराने मंत्री शामिल थे. जेपी नड्डा, शिवराज सिंह चौहान जैसे नए नाम भी शामिल किए गए. वहीं, अनुराग ठाकुर, राजीव चंद्रशेखर जैसे पिछली सरकार के मंत्री नरेंद्र मोदी 3.0 की कैबिनेट का हिस्सा नहीं हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें