16.1 C
Ranchi
Saturday, February 24, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Homeखेलक्रिकेटपुराने अंदाज में सचिन तेंदुलकर ने फिर खेला मैच, देखें वीडियो

पुराने अंदाज में सचिन तेंदुलकर ने फिर खेला मैच, देखें वीडियो

भारतीय टीम के पूर्व दिग्गज सलामी बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर 'वन वर्ल्ड वन फैमिली' चैरिटी मैच खेल रहे हैं. ये मैच बेंगलुरु में खेल गया. मैच में सचिन पूरे एक्शन में नजर आए. मैच में सचिन तेंदुलकर ने वन वर्ल्ड टीम का नेतृत्व किया, जबकि युवराज सिंह ने वन फैमिली टीम की कप्तानी संभाली.

भारतीय टीम के पूर्व दिग्गज सलामी बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर ‘वन वर्ल्ड वन फैमिली’ चैरिटी मैच खेल रहे हैं. ये मैच बेंगलुरु में खेल गया. मैच में सचिन पूरे एक्शन में नजर आए. मैच में सचिन तेंदुलकर ने वन वर्ल्ड टीम का नेतृत्व किया, जबकि युवराज सिंह ने वन फैमिली टीम की कप्तानी संभाली. मैच के दौरान सचिन तेंदुलकर ने बल्लेबाजी और गेंदबाजी दोनों में अपना दम दिखाया. वन वर्ल्ड टीम का नेतृत्व करते हुए सचिन ने अपनी बल्लेबाजी के दौरान 16 गेंदों पर 27 रन जड़े. इस दौरान वह पुराने अंदाज में नजर आए. सचिन को मुथैया मुरलीधरन ने पवेलियन का रास्ता दिखाया. मुरलीधरन की पहली ही गेंद पर तेंदुलकर बड़ा शॉट खेलने के प्रयास में कैच आउट हुए। सचिन तेंदुलकर ने गेंदबाजी भी की और एक विकेट चटकाया. तेंदुलकर ने अपनी पारी में तीन चौके और एक छक्का लगाया. बता दें, वन वर्ल्ड वन फैमिली’ चैरिटी मैच में डैनी मॉरिसन, मखाया एंटिनी, मोहम्मद कैफ, इरफान पठान, डेरेन मैडी, रोमेश कालूविथराना, चामिंडा वास और मुथैया मुरलीधरन जैसे दिग्गज क्रिकेटर शामिल थे.


Also Read: T20 World Cup 2024: इस विकेटकीपर की चमक गई किस्मत! द्रविड़ ने किया खुलासा
सचिन से हारी युवराज की टीम

मैच में वन फैमिली टीम ने डैरन मैडी के अर्धशतक की बदौलत 20 ओवर में छह विकेट खोकर 180 रन बनाए. युवराज की टीम ने सचिन तेंदुलकर की अगुवाई वाली वन वर्ल्ड टीम को 120 गेंदों में 181 रन का लक्ष्य दिया था. सचिन की टीम ने अल्विरो पीटरसन की शानदार बल्लेबाजी के दम पर मैच को चार विकेट से जीत लिया. अल्विरो पीटरसन ने बल्लेबाजी के दौरान 50 गेंदों में 74 रन बनाए.

सचिन ने  टीम को दी बेहतरीन शुरुआत

181 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए साउथ अफ्रीका के अल्विरो पीटरसन ने 50 गेंद में 74 रन बनाए. सचिन तेंदुलकर और नमन ओझा ने टीम को अच्छी शुरुआत दी. बल्लेबाजी के दौरान नमन ओझा ने 18 गेंद में 25 रन बनाए. सचिन की टीम की तरफ से खेल रहे इरफान पठान ने टीम को जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई. सचिन तेंदुलकर की टीम को आखिरी छह गेंदों में सात रन की जरूरत थी. आखिरी ओवर में इरफान पठान ने छक्का लगाकर टीम को जीत दिलाई.

Also Read: Hockey: भारत के पास एक और मौका, इस टीम को हराकर काट सकती है ओलिंपिक टिकट

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें