1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. road safety world series sachin tendulkar who took brian lara on a scooty big message given to bike riders video viral aml

Road Safety World Series: लारा को स्कूटी पर लेकर घूमने निकले सचिन तेंदुलकर, बाइक राइडर्स को दिया बड़ा संदेश

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
सचिन तेंदुलकर और ब्रायन लारा.
सचिन तेंदुलकर और ब्रायन लारा.
twitter

Road Safety World Series रायपुर : रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज का फाइनल मुकाबला आज इंडिया लीजेंड्स और श्रीलंका लीजेंड्स के बीच खेला जायेगा. रायपुर के शहीद वीर नारायण सिंह इंटरनेशनल स्टेडियम में शाम सात बजे से फाइनल मुकाबला खेला जायेगा. श्रीलंका लीजेंड्स की टीम के कप्तान तिलकरत्ने दिलशान और भारत की कप्तानी महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) कर रहे हैं. अब सचिन का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

सचिन ने इस सीरीज में न केवल बल्ले से कमाल दिखाया है, बल्कि सोशल मीडिया पर कुछ वीडियो को लेकर भी मास्टर ब्लास्टर चर्चा में हैं. अभी जो सचिन का वीडियो वायरल हो रहा है उसमें वह ब्रायन लारा को स्कूटी की सैर करवा रहे हैं. सचिन ने इस वीडियो में बाइक चलाने वाले लोगों को बड़ा संदेश भी दिया है. उन्होंने हेलमेट लगाने की सलाह दी है.

पिछले दिनों सेमीफाइनल मुकाबले में लारा की टीम वेस्ट इंडीज लीजेंड्स को हराकर फाइनल में जगह पक्की की थी. सचिन ने जो वीडियो अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है. उसमें वह एक स्कूटी पर बैठे दिख रहे हैं. इसी बीच लारा आते हैं और सचिन को ड्राइव पर चलने को कहते हैं. तब सचिन लारा से पूछते हैं कि आपका हेलमेट कहां है. इसपर लारा कहते हैं कि पीछे बैठने वाले को हेलमेट की क्या जरूरत है.

फिर सचिन लारा को समझाते हैं कि बाइक पर पीछे बैठने वाले के लिए भी हेलमेट जरूरी है. सचिन लारा को रोड सेफ्टी के नियम भी समझाते हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए सचिन ने लिखा कि ड्राइविंग चाहे सड़क पर हो या मैदान पर, हेलमेट जरूरी है. सड़क सुरक्षा को हल्के में न लें और हमेशा सही हेलमेट का इस्तेमाल करें. उन्होंने इस मैसेज को फैलाने में मदद के लिए लारा को भी धन्यवाद दिया.

Posted By: Amlesh Nandan.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें