1. home Home
  2. sports
  3. cricket
  4. ravindra jadeja seen look like south super star allu arjun pushpa the rise video and photo viral avd

रविंद्र जडेजा पर चढ़ा पुष्पा: द राइज का भूत, अल्लू अर्जुन की तरह नजर आये खतरनाक लुक में

सोशल मीडिया में वायरल हो रही तस्वीर खुद जडेजा ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया. जिसमें वो अल्लू अर्जुन के लुक में दिख रहे हैं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
रविंद्र जडेजा
रविंद्र जडेजा
instagram

टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर खिलाड़ी रविंद्र जडेजा (Ravindrasinh jadeja) इन दिनों मैदान से बाहर हैं. चोट की वजह से उन्हें टीम में शामिल नहीं किया गया है. जडेजा मैदान के अंदर हों या फिर मैदान के बाहर, अपने स्टाइल के कारण हमेशा चर्चा में रहते हैं.

बल्ले और गेंद से धमाल मचाने वाले रविंद्र जडेजा इस समय सोशल मीडिया पर अपनी एक्टिंग से धमाका कर रहे हैं. दरसअल सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहने वाले रविंद्र जडेजा इस समय अपनी एक तस्वीर को लेकर चर्चा में हैं. वायरल फोटो में जडेजा बेहद खतरनाक लुक में नजर आ रहे हैं.

सोशल मीडिया में वायरल हो रही तस्वीर खुद जडेजा ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया. जिसमें वो अल्लू अर्जुन के लुक में दिख रहे हैं. अल्लू अर्जुन की ही तरह जडेजा ने शर्ट पहन रखा है और मुंह में बीड़ी भी दबाये हुए हैं.

जडेजा ने तस्वीर के साथ जो कैप्शन लिखा वो भी काफी वायरल हो रहा है. उन्होंने बीड़ी को लेकर चेतावनी के साथ कैप्शन में पुष्पा: द राइज का फेमस डायलॉग भी लिखा. उसके बाद जडेजा ने लिखा, यह केवल ग्राफिकल प्रतिनिधित्व के लिए है. सिगरेट, बीड़ी और तंबाकू का सेवन स्वास्थ्य के लिए हानिकारक है. यह कैंसर का कारण बनता है. इसका सेवन न करें. जडेजा की तस्वीर को फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं और जमकर कमेंट भी कर रहे हैं.

जडेजा ने इससे पहले भी एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वो पुष्पा: द राइज का फेमस डायलॉग बोलते हुए नजर आये थे. जिसमें काफी लोगों ने पसंद किया था. जडेजा के पोस्ट पर भारतीय स्पिनर कुलदीप यादव ने भी कमेंट किया था और लिखा, अगली फिल्म के इंतजार में.

गौरतलब है कि साउथ के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा: द राइज पिछले साल दिसंबर में रिलीज हुई थी. पहले तो इस फिल्म को दर्शकों का उतना प्यार नहीं मिला, लेकिन बाद में बॉक्सऑफिस में फिल्म हिट हो गयी.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें